ज़ायरा वसीम के इंडस्ट्री छोड़ने पर बोला यह एक्टर- 'जब फिल्मों में आने पर किसी ने सवाल नहीं किया तो छोड़ने पर क्यों?'

द स्काई इज पिंक में नजर आ चुकीं जायरा वसीम ने अब बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब उनके को स्टार रह चुके रोहित सराफ ने उनके फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल आप सभी को याद हो तो साल 2019 में फिल्म द स्काई इज पिंक के रिलीज होने के कुछ ही महीनों पहले अभिनेत्री जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का निर्णय लिया था। इस बारे में उन्होंने अपने फैंस को एक पोस्ट के जरिये बताया था। काम के बारे में बात करें तो जायरा ने आमिर खान स्टारर दंगल फिल्म से हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरूवात की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार में काम किया, जिसमे भी उनके साथ आमिर खान रहे। वहीँ द स्काई इज पिंक उनकी तीसरी बॉलीवुड फिल्म थी और यही उनकी आखिरी फिल्म भी थी।

जायरा के बॉलीवुड छोड़ने का फैसला अधिकांश लोगों के लिए एक बड़ा झटका था, क्योंकि वह एक बेहतरीन अदकारा थीं। ऐसे में कई लोगों ने उनके फैसले को सही ठहराया तो कई लोगों ने गलत। ऐसे में अब फिल्म द स्काई इज पिंक में उनके भाई की भूमिका निभाने वाले को-स्टार रोहित सराफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जब एक इंटरव्यू में रोहित से पूछा गया कि जायरा के बॉलीवुड से बाहर निकलने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। तो उन्होंने कहा, "मैंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दी क्योंकि यह उसकी जिंदगी है और वह अपनी च्वाइस की हकदार है ।"

आगे उन्होंने यह भी कहा, " जब वह इंडस्ट्री जॉइन करना चाहती थी तब किसी ने इस पर सवाल नहीं उठाया, तो जब वह इसे छोड़ रही है तो कोई इस पर सवाल क्यों करे? इसलिए इस पर कोई रिएक्शन नहीं दी ।" आपको बता दें कि जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में फेसबुक पर एक लंबा नोट लिखा था और अपने इस फैसले वास्तविक कारणों के बारे में बताया था। उन्होंने यह कहा था कि वह इंडस्ट्री में खुद को पूरी तरह से फिट नहीं मानती हैं।

MP: नरोत्तम मिश्रा ने बताई 1 जून से अनलॉक के लिए क्या होगी गाइड लाइन

मासिक धर्म स्वच्छता को लेकर जेनिफर विंगेट ने शेयर की पोस्ट

आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -