प्रेग्नेंट एलीफैंट की  डेथ पर इस खिलाड़ी का फूटा गुस्सा
प्रेग्नेंट एलीफैंट की डेथ पर इस खिलाड़ी का फूटा गुस्सा
Share:

केरल में एक गर्भवती मादा हाथी की हत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है. मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जिन लोगों ने अनानास में विस्फोटक रखकर हाथी को खिलाया था, उनकी धरपकड़ की कवायद तेज कर दी गई है. जिसके बाद से कई सेलेब्रेटी और क्रिकेटर्स का गुस्सा फूट रहा है. वहीं भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा है कि केरल में गर्भवती हथनी की मौत के बारे में सुनकर वे काफी दुखी हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि किसी भी जानवर के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रोहित ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "हम जंगली हैं, क्या हम सीख नहीं रहे हैं? केरल में जो उस हथनी के साथ हुआ वो दिल दुखाने वाला है. किसी भी जानवर के साथ इस तरह की वहशत नहीं की जाना चाहिए."

27 मई को केरल के मल्लपुराम में 15 साल की गर्भवती हथनी एक बेहद गैरमानवीय घटना की शिकार हो गई. किसी इंसान ने उस हथनी को पटाखों से भरा अनानास दे दिया जो उसके मुंह में फट गया. इससे उसके मुंह और जीभ में गंभीर चोटों आईं. बाद में तीन दिन तक नदी में खड़े-खड़े उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद कई खिलाड़ियों- विराट कोहली, सायना नेहवाल, सुनील छेत्री ने अपना गुस्सा जाहिर किया था.

आत्महत्या करना चाहते थे रॉबिन उथप्पा, ये थी वजह

अमेरिकन खिलाड़ी ड्रियू बरीस बोले- राष्ट्रगान का अपमान नहीं कर सकता

अब स्पीलबर्ग करेगा रेडबुल 5 की मेज़बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -