रोहित शर्मा ने रितिका को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस कारण हुई थी भावुक

हिटमैन रोहित शर्मा ने 'ओपन नेट्स विद मयंक (अग्रवाल)' शो के दौरान वनडे में अपने तीसरे दोहरे से जुड़ी अनछुई बातें बताईं. टीम इंडिया के साथी मयंक अग्रवाल से बातचीत में रोहित ने खुलासा किया कि तीसरा दोहरा शतक ठोकने के बाद उनकी पत्नी रीतिका क्यों भावुक हो गई थीं. रोहित ने दिसंबर 2017 में श्रीलंका के खिलाफ 153 गेंदों पर 208 रनों की नाबाद पारी खेली थी. रोहित ने कहा, 'जब मैंने दोहरे शतक को छुआ, तो मेरी पत्नी भावुक हो गईं. यह एक विशेष पारी थी क्योंकि हमारी शादी की सालगिरह (13 दिसंबर) थी. और उस अवसर पर मैं उन्हें सबसे अच्छा उपहार दे सकता था. वह डर गई थीं, जब मुझे 196 के अपने स्कोर पर डाइव लगाना पड़ा था. तब रीतिका को लगा कि मेरी बांह मुड़ गई है और वह भावुक हो गईं.' हिटमैन ने उस पारी में 13 चौके और 12 छक्के लगाए थे. उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने 50 ओवरों में 392/4 रन बना डाले थे. आखिरकार टीम इंडिया ने वह मैच 141 रनों जीता. रोहित एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल में तीन दोहरे शतक लगाए हैं. यह श्रीलंका के खिलाफ उनका दूसरा दोहरा शतक रहा, और एक ऑस्ट्रेलिया (264) के खिलाफ आया था.

रोहित ने खोला राज- मैदान पर गब्बर ने की थी वो 'हरकत,' बल्लेबाज हुआ परेशान: रोहित ने कहा, 'ईमानदार से कहूं तो मैं बहुत धीमी गति से बढ़ रहा था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे दोहरा शतक मिलेगा, लेकिन एक बार जब आप 125 पार कर लेते हैं, तो मुझे लगता है कि यह आपके लिए आसान हो जाता है.

जानकारी ले किये हम बता दें कि गेंदबाज दबाव में होते हैं. जब तक आप कोई गलती नहीं करते, मुझे नहीं लगता कि आप आउट हो सकते हो.' रोहित के लंबे समय के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन भी इस शो में मौजूद थे और मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन को साझा करते हुए शिखर ने कहा, 'हमने पहली बार 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी में शुरुआत की थी. हम अपने अंडर -19 दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और हमारी जोड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम एक-दूसरे पर दबाव नहीं डालते हैं, इसे आपस में बांट लेते हैं.'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

संघर्ष ने अजिंक्य रहाणे को बनाया अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर, जानें ​जीवन के रोचक तथ्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -