पाक के विरुद्ध एशिया कप में आपस में ही भीड़ गए थे यह खिलाड़ी
पाक के विरुद्ध एशिया कप में आपस में ही भीड़ गए थे यह खिलाड़ी
Share:

विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट की. इस दौरान उन्होंने अपने क्रिकेट करियर की कई बातों का जिक्र किया. इसी दौरान विराट ने बताया कि 2012 में पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए एशिया कप मैच के दौरान उनकी और रोहित शर्मा की मैदान पर टक्कर हो गई थी. विराट ने अश्विन को उस घटना को याद करते हुए बताया कि उस समय भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी. मैं डीप मिड विकेट पर खड़ा था और रोहित डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. जब हम दोनों की मैदान पर टक्कर हुई थी, उस समय आर अश्विन ही गेंदबाजी कर रहे थे.

विराट ने बताया कि बल्लेबाज ने शॉट लगाया और मैं उसे फील्ड करने के लिए दौड़ा. रोहित भी गेंद को पकड़ने के लिए भागे. उसी क्रम में मेरे सिर का दाहिना हिस्सा रोहित के कंधे से टकरा गया. वह एक भयानक टक्कर थी. इस वजह से पाकिस्तानी बल्लेबाज को 3 रन मिल गए, जबकि वहां एक भी रन नहीं जाना था. इससे धोनी बिल्कुल खुश नहीं थे. उनका रिएक्शन ऐसा था कि यह दोनों कैसे टकरा सकते हैं और 3 रन दे सकते हैं.

बता दें कि उस मैच में विराट ने पाकिस्तान के विरुद्ध अपने वनडे करियर की सर्वश्रेष्ठ 183 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम ने 330 रन के लक्ष्य का पीछा किया था. उस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 330 रनों का लक्ष्य दिया था. भारतीय टीम की फील्डिंग उस मैच में कुछ खास नहीं रही थी.

फोर्ब्स के सबसे उच्च कोटि के अमीरों में शामिल है मुकेश अम्बानी का नाम

रोजर फेडरर की कमाई जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

इस शख्स के साथ टेनिस टूर्नामेंट में वापसी कर सकते है एंडी मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -