रोहित और सुरेश रैना ने चुनी कंबाइन टीम, यह खिलाड़ी बना टीम का कप्तान

कोरोना के चलते इस साल का आईपीएल अनिश्चित काल के लिए टल गया है. तय कार्यक्रम के मुताबिक, इस वक्त सबसे चर्चित क्रिकेट लीग अपने चरम पर होती. मगर लॉकडाउन के बीच सभी क्रिकेटर्स मैदान के बजाए घर पर आराम फरमा रहे. इसमें भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं. चूंकि इस समय कोई काम नहीं है, ऐसे में क्रिकेटर्स एक-दूसरे के साथ घर बैठे लाइव चैट कर रहे. इसी कड़ी में रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने आपस में बात की.

यह है मुंबई और चेन्नई की कंबाइंड टीम: आईपीएल में यह दोनों अलग-अलग टीम से खेलते हैं. रोहित जहां मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं वहीं सुरेश रैना सीएसके के मुख्य बल्लेबाज हैं. इन दोनों टीमों की राइवलरी काफी फेमस है. ऐसे में जब दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने एक कंबाइंड टीम का चुनाव किया तो यह काफी रोचक था. कंबाइंड टीम स्क्वॉड को सीएसके ने अपने अफिशल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था. इस कंबाइंड टीम में सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, अंबाती रायडू, मैथ्यू हेडन, फाफ डु प्लेसिस, एमएस धोनी (सी), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह को शामिल किया गया. सबसे रोचक बात यह है कि टीम में रोहित और रैना ने खुद को नहीं रखा.

रोहित को नहीं पता, क्या है खेलना: भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित इस समय भले घर पर हों, मगर अगर कोरोना संकट न आता तो वह आईपीएल खेल रहे होते. हालांकि, कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गई है. 32 वर्षीय रोहित ने कहा कि आगामी वर्षों में मुझे उम्मीद है कि हमें क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा, क्योंकि हम नहीं जानते कि हम फिर से कब खेलेंगे. ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में खेला जाने वाला टी 20 विश्व कप और ऑस्ट्रेलिया का बहुप्रतीक्षित भारत दौरा फिलहाल शेड्यूल है. इसको लेकर रोहित कहते हैं, "जब हम क्रिकेट खेलना फिर से शुरू करेंगे, तो हमें यह देखना होगा कि हमें टी 20 विश्व कप खेलना है या आईपीएल. हमारे पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़ी द्विपक्षीय श्रृंखला भी है.

वजन में गिरावट के बाद रोमाकाश ने जीती बाज़ी

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ चुके है इमरान ताहिर, बेहद दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी

IPL रद्द हुआ तो BCCI को होगा 4000 करोड़ का नुकसान, भरपाई के लिए कटेगी खिलाड़ियों की सैलरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -