ढाका आतंकी रोहन इम्तियाज के पिता ने मांगी तारिषि के परिजन से मांगी माफ़ी

जब किसी पिता को पता चले की उसका बेटा एक बड़े आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ है और आतंक फैला रहा है तो उसके दिल पर क्या बीतेगी. ऐसा ही कुछ हुआ आतंकी रोहन के पिता के साथ. इसी आतंकवादी ने कई बेकसूर लोगो की जान ली जिनमे से एक हमारे देश की बेटी तारिषि भी शामिल थी।

जी हाँ हम बात कर रहे है बांग्लादेश की राजधानी में डिप्लोमैटिक जोन के एक रेस्टोरेंट में 1 जुलाई की रात हुए हमले की जिसमे 6 आतंकियों ने 20 विदेशियों को धारदार हथियार से मार डाला था। इस कत्लेआम की घटना को अंजाम देने में रोहान ने भी अहम भूमिका निभाई थी जब उनके पिता को पता चला तो उन्होंने तारिषि जैन के पेरेंट्स और भारत से माफी मांगी है। साथ ही हम आपको बता दे कि इम्तियाज बांग्लादेश की सत्तारूढ़ अवामी लीग के बड़े नेता हैं। इस विषय में आतंकी के पिता इम्तियाज खान बाबुल का कहना है कि "यह जानकार दुख हुआ कि उन आतंकियों में से एक मेरा बेटा रोहन था।

साथ ही उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि मेरा बेटा मैथ्‍स और क्‍लास का टॉपर था। वह फुटबॉल और इंग्लिश फुटबॉल क्‍लब मैनचेस्‍टर यूनाइटेड का दीवाना था। मैंने अपने बेटे काे आईएसआईएस की तरफ से जारी किए गए फोटो से पहचाना.. मुझे गहरा धक्का लगा..। रोहन ने पिछले साल दिसंबर में घर छोड़ा था और ढाका के कैफे के आतंकी हमले तक उसे कभी नहीं देखा गया।

साथ ही इम्तियाज ने यह भी कहा कि मैं भारत और तारिषि के पेरेंट्स से माफी मांगता हूं... मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि मेरे पास माफी मांगने के लिए शब्द नहीं हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -