‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आए रोहनप्रीत सिंह, नेहा ने किया यह कमेंट
‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आए रोहनप्रीत सिंह, नेहा ने किया यह कमेंट
Share:

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दूजे को प्यार दिखाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते है। दोनों ने बीते समय में ही शादी की है और दोनों शादी के बाद एक दूजे पर प्यार बरसाते रहते हैं। आए दिन दोनों के फोटोज भी सामने आते रहते हैं जो दिल को छू लेने वाले होते हैं। वैसे इस समय दोनों दुबई में हैं और अपने हनीमून पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह ‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि इसे नेहा कक्कड़ ने शूट किया है। यह होटल के कमरे और बाथरूम में बनाया गया वीडियो है। इसे रोहनप्रीत सिंह ने शेयर किया है। वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “तुम मेरे लिए मेरी एक्स से भी बढ़कर हो (मजाक में)।” वहीं इस पर नेहा कक्कड़ ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, “उससे बढ़कर और होनी भी नहीं चाहिए कोई।”

उसके बाद रोहनप्रीत ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, “हा हा हा हाय, ओ मेरा बाबू, मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं।” वैसे इस तरह के कमेंट्स का सिलसिला दोनों के बीच आए दिन चलता रहता है। हम आपको यह भी बता दें कि रोहनप्रीत सिंह के इस गाने में अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं और इस समय सोशल मीडिया पर यह गाना धूम मचा रहा है। वैसे दुबई से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन हैं। दोनों के फैन्स को दोनों की मस्ती और रोमांटिक फोटोज अच्छी लग रहीं हैं।

मुंबई के साकीनाका में गोदाम में लगी भयंकर आग, कई झोपड़ियां हुई ध्वस्त

पॉल वेस्ले ने जस्टिन बीबर को बताया प्यारा बच्चा

घर खरीदना हुआ अब और भी आसान, मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -