शो में क्यूट और रियल लाइफ में इतने स्टाइलिश लगते है रोहन मेहरा
शो में क्यूट और रियल लाइफ में इतने स्टाइलिश लगते है रोहन मेहरा
Share:

टीवी सेलेब्स की बात की जाए तो कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी बहुत ही शानदार अदाकारी और क्यूटनेस की वजह से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं और उसके बाद बहुत ही हॉट और स्टाइलिश बनकर सामने आए हैं. जी हाँ, आज हम उन्ही में से एक एक्टर की तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं जिन्होंने पहले तो अपनी क्यूटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया और उसके बाद स्टाइलिश और हॉट बनकर सामने आए हैं.

जी हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के एक्टर नक्श उर्फ़ रोहन महरा की. रोहन ने शो में अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों को जीत लिया और अब हॉट गाय बनकर लोगों को अपना फैन बनाने में लगे हुए हैं. रोहन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे वह सिक्स पैक ऐब्स के साथ काफी स्टैलिहस और सेक्सी लग रहे हैं.

इन तस्वीरों में वह वाकई में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. रोहन की क्यूटनेस की जगह अब उनकी हॉटनेस नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर रोहन ने लिखा हैं Nothing worth having comes easy ...Photography by @prashantsamtani Styled by @stylebyforamdotiyaAssisted by @radhikamodi20Make up by @blinginmypocket @makeupmistress_uneza Location @theorchidhotel_mumbai@pradeepbhatia

इन तस्वीरों में रोहन को देखने के बाद तो कोई भी उनपर फ़िदा हो जाए. रोहन जल्द ही आप सभी को लुभाने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आने वाले हैं. इस शो में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा. फिलहाल तो रोहन ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी लड़कियों का दिल जीत लिया हैं.

टीवी की वो अभिनेत्रियां जो इंटिमेट होने से लेकर किस करने तक नहीं शरमाई

नागिन का किरदार निभाकर खुश है करिश्मा तन्ना

एक बार फिर सेक्सी अंदाज में नजर आई करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -