इतनी कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है यह एक्ट्रेस
इतनी कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आजकल टीवी सीरियल की बात करें तो बहुत छोटी उम्र की एक्ट्रेस हैं जिन्हे लोग पसंद करते हैं. ऐसे में आजकल बहुत कम उम्र में लडकियां बड़ी दिखने लगती हैं और टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू कर डेट हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की ऐसी ही एक खूबसूरत अभिनेत्री की, जिनकी उम्र 22 साल हैं और वह खूब पॉपुलर हो रहीं हैं. जी हाँ, वह इतनी कम उम्र में ही अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी है.

जी हम, जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकी हैं और उनका नाम है कांची सिंह. जी हाँ, आपको बता दें कि कांची सिंह का जन्म 27 मार्च 1996 को हुआ था आज यह 22 साल की हो चुकी हैं और आज कांची सिंह अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय के दम पर सफलता की बुलंदियों को छू रही हैं. आप सभी को बता दें कि कांची सिंह दिखने में जितनी ज्यादा खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी हैं और वह इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है जैसे- ''और प्यार हो गया, प्यार तूने क्या किया'' आदि.

वहीं टीवी के मशहूर एक्टर रोहना महरा उनके बॉयफ्रेंड हैं जिनके साथ वह अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -