गर्लफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं रोहन मेहरा
गर्लफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं रोहन मेहरा
Share:

टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए पॉपुलर और टीवी रिएलिटी शो "बिग बॉस 10" के एक्स कंटेस्टेंट रोहन मेहरा इन दिनों अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रहे है. बताया जा रहा है कि ये दोनों लव बर्ड्स दक्षिण कोरिया में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं, खबरों की माने तो दोनों स्टार वहां टूरिज्म के प्रमोशन के लिए गए हैं.

बता दे कि हाल ही में कांची और रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि कांची और रोहन एक दूसरे के साथ तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रहे है. रोहन और कांची दोनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. इस शो में शो में दोनों कजिन के रोल में थे.

ख़ास बात यह है कि शो के दौरान ही इन दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और अब ये अक्सर साथ ही नजर आते है वहीं फैन्स भी इन लोगों को एक साथ खूब पसंद करते है. गौरतलब है कि कांची टीवी दुनिया की एक मशहूर कलाकार है जो टीवी सीरियल 'और प्यार हो गया' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

इस शो के जरिये वह काफी पॉपुलर हुई थी इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा मुख्य भूमिका में थे. वहीं अभिनेता रोहन मेहरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए घर-घर में मशहूर है इस शो के जरिये उन्होंने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

अपने किरदार के बारे में खुलकर बोली 'तेनालीरामा' की एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस स्नेहल सहाय बनी माँ

सामने आया 'पोरस' की महारानी ओलंपियन का बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -