बिग बॉस कॉन्ट्रोवर्शियल: अपनी ही बहन को डेट कर रहा है यह कंटेस्टेन्ट
बिग बॉस कॉन्ट्रोवर्शियल: अपनी ही बहन को डेट कर रहा है यह कंटेस्टेन्ट
Share:

देश के सबसे विवादित और मशहूर टीवी शो बिग बॉस का 10वा सीजन ऑनएयर हो गया है. इसके साथ ही यह हंगामा का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इस बार शो में आपको बहुत सा हंगामा देखने को मिलेगा. जिसकी शरुवात पहले एपिसोड से ही हो गयी है.

इस बार बिग बॉस के घर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक और अक्षरा के ऑनस्क्रीन बेटे रोहन महरा भी पहुचे है. घर में एंट्री करने से पहले मासूम सी शक्ल वाले इस एक्टर ने अपने रिलेशनशिप से जुड़ा खुलासा किया है. आपको जान कर हैरानी होगी की यह मासुम एक्टर अपनी ही बहन को डेट कर रहा है.

रुकिए रुकिए आप कुछ गलत सोचे उससे पहले हम आपको बता दे की, दरअसल जिस लड़की को रोहन डेट कर रहे है. वह उनकी ऑनस्क्रीन बहन है हम बात कर रहे है को-स्टार कांची सिंह की. जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहन की बहन का किरदार निभा रही है. जबकि असल ज़िन्दगी में यह दोनों कपल है.

इस बारे में रोहन कहते है की, 'कॉन्ट्रोवर्सीज को अवॉयड नहीं किया जा सकता. लेकिन मैं पहले से ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी को-एक्ट्रेस कांची सिंह के साथ रिलेशनशिप में हूं और मेरे दिमाग में यह बात बहुत अच्छे से बैठी हुई है. 'बिग बॉस' के घर में मुझे प्यार की तलाश बिल्कुल नहीं है.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -