रोहन जेटली को इस चीज के लिए किया गया सर्वसम्मानित

Oct 18 2020 01:40 PM
रोहन जेटली को इस चीज के लिए किया गया सर्वसम्मानित

दिवंगत केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे एडवोकेट रोहन जेटली को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष के रूप में सर्वसम्मति से चुना गया। केवल दो व्यक्तियों ने समय सीमा के भीतर पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। एक हैं एडवोकेट रोहन जेटली और दूसरे हैं एडवोकेट सुनील कुमार गोयल।

पद के लिए दायर दो नामांकन में से अधिवक्ता कुमार ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। एक अन्य व्यक्ति द्वारा वापसी ने रोहन जेटली को अध्यक्ष के रूप में एक हाथ दिया। आधिकारिक घोषणा 9 नवंबर को की जाएगी। शनिवार दोपहर को उम्मीदवार की समय सीमा समाप्त करने की समय सीमा समाप्त हो गई, जिसके बाद रिटर्निंग ऑफिसर नवीन बी। चावला ने उम्मीदवारों की अंतिम सूची घोषित की। हालांकि, कोषाध्यक्ष और चार निदेशकों के पदों के लिए, चुनाव 5 नवंबर और 8 के बीच होगा। 9 नवंबर को वोटों की गिनती होगी और उसी दिन परिणाम घोषित किए जाएंगे।

 31 साल के अधिवक्ता जेटली को क्रिकेट प्रशासन का कोई पूर्व अनुभव नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि "यह कठिन नहीं है"। एसोसिएशन में अपने कर्तव्यों के बारे में पूछने पर, उन्होंने कहा कि विकास संबंधी गतिविधियों के अलावा वित्तीय पहलुओं को स्पष्ट और अधिक पारदर्शी बनाया जाएगा। इसे खुला बनाया जाएगा। ग्रे क्षेत्रों के साथ, वित्तीय इतिहास को बनाए रखा जाएगा। इसे डीडीसीए की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा, जिसे जनता के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

IPL 2020: शिखर धवन के तूफ़ान में उड़ी CSK, धोनी ने बताया हार का कारण

IPL 2020 को 3 भारतीय बल्लेबाज़ों ने बनाया यादगार, टूर्नामेंट के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा

न्यूज़ीलैंड दौरा: विंडीज की टीम में डेरेन ब्रावो और हेटमायर की वापसी, शाई होप बाहर