वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल में नाकाम हुए रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया
वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल में नाकाम हुए रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया
Share:

लंदन : भारत के मशहूर और शानदार टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और उनके बेहतरीन जोड़ीदार रोमानिया के फ्लोरीन मेर्गिया रविवार को साल के अंतिम ATP टूर्नामेंट वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा है। रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया की आठवीं वरीय जोड़ी को पुरुष युगल वर्ग के फाइनल में नीदरलैंड्स के ज्यां जूलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टेकाऊ की दूसरी वरीय जोड़ी ने सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से करारी हार प्रदान की।

सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रायन बंधुओं को पहले राउंड में शिकस्त देने वाले रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया फाइनल मैच में बेहद ख़राब प्रदर्शन किया। दोनों 1 घंटा ही संघर्ष कर सके और नाकाम हो गए। पहले सेट में रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया की बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली जोड़ी ने जरूर संघर्ष किया और ब्रेक पॉइंट प्राप्त करने के चार अवसर बनाए, लेकिन वह केवल सिर्फ एक ही ब्रेक पॉइंट प्राप्त कर सके।

रोजर-टेकाऊ की जोड़ी ने तीन बार भारतीय-रोमानियाई जोड़ी की सर्विस तोड़ी और 7 एस लगाते हुए 44 के मुकाबले 55 विनर्स के मदद से साल के अंतिम वर्ष का आखिरी प्रतिष्ठित ATP खिताब अपनी झोली में डाल लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -