बोपन्ना बोले सफलता पर ध्यान लगाऊंगा, मोदी ने आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया है
बोपन्ना बोले सफलता पर ध्यान लगाऊंगा, मोदी ने आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया है
Share:

बेंगलुरू : टेनिस युगल के विशेषज्ञ भारत के रोहन बोपन्ना ने कहा है कि वह पिछले वर्ष के निम्न प्रदर्शन को भूलते हुए 2017 में बड़ी सफलता पाने पर ध्यान लगाना चाहते हैं. यही नहीं बोपन्ना ने पीएम मोदी से प्रेरणा लेते हुए कहा कि नोटबंदी लागू करके उन्होंने बड़ा कदम उठाया है.

उल्लेखनीय है कि एडुस्पोर्ट्स और रोहन बोपन्ना टेनिस अकादमी के बीच साझेदारी हुई है जिसकी घोषणा करते हुए पत्रकारों से बोपन्ना ने कहा कि यहां नकारात्मक चीजों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है. (उनका आशय लिएंडर पेस से ट्विटर पर हुई बहस से था) हमारा ध्यान 2017 में बड़ी चीजें हासिल करने पर होना चाहिए.आगामी सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेते हुए बोपन्ना ने कहा मोदीजी को देखिये, नोटबंदी लागू करके उन्होंने बड़ा कदम उठाया है.उन्होंने हमें आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया है.

अपने नए साझेदार अर्जेन्टीना के पाब्लो क्यूवास के बारे में जानकारी देते हुए बोपन्ना ने कहा कि वह इनके साथ एकल कार्यक्रम के अनुसार जुड़ेंगे, क्योंकि क्यूवास की प्राथमिकता एकल है. मैं उसके कार्यक्रम के अनुसार खेलूंगा. जहां भी क्यूवास एकल वर्ग में खेलेगा, मैं वहां उसके साथ जुडूंगा और युगल मुकाबलों में हिस्सा लूंगा.बोपन्ना के मुताबिक़ डेविस कप एशिया ओसियाना ग्रुप एक के मुकाबले में न्यूजीलैड के खिलाफ एकल मुकाबला महत्वपूर्ण होगा. इस मौके पर आपने विश्व ग्रुप में क्वालीफाई करने के लिए दो अच्छे एकल खिलाड़ी की चाहत जाहिर कर उम्मीद जताई कि साकेत माइनेनी, युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन अब शीर्ष खिलाड़ियों को हरा सकते हैं.

सिंधु ने जीता चाइना ओपन का खिताब, PM मोदी ने दी बधाई

भुल्लर ने फिर जीता इंडोनेशिया..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -