टाटा ओपन में रोहन और राजकुमार की जोड़ी ने किया कमाल, अपने नाम किया एक और खिताब
टाटा ओपन में रोहन और राजकुमार की जोड़ी ने किया कमाल, अपने नाम किया एक और खिताब
Share:

इंडिया के रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामानाथन की जोड़ी ने टाटा ओपन महाराष्ट्र का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह इस जोड़ी का लगातार दूसरा ATP वर्ल्ड टूर का खिताब भी कहा जा रहा है। इससे पहले बोपन्ना और रामकुमार ने एडिलेड ओपन भी जीता था। टाटा ओपन के फाइनल में इस जोड़ी ने ल्यूक सेविले और जॉन पैट्रिक स्मिथ की जोड़ी को करारी मात दी है।

बोपन्ना और रामकुमार ने एक घंटे 44 मिनट तक चले मैच में ल्यूक और स्मिथ की जोड़ी को 6-7, 6-3, 10-6 से मात दी है। बोपन्ना का यह 21वां ATP डबल्स का खिताब अपने नाम किया। वहीं, रामकुमार का यह दूसरा खिताब भी बताया जा रहा है। इस जीत के साथ रामकुमार पहली बार डबल्स में 100वीं रैंकिंग के अंदर आ सकते है। 

इस जोड़ी को तकरीबन 12 लाख रुपये की इनामी राशि दी गई है। वहीं, प्रत्येक खिलाड़ी को 250 रैंकिंग प्वाइंट भी दिया जा रहा है। बोपन्ना इससे पहले 2019 में दिविज शरण के साथ टाटा ओपन का खिताब भी अपने नाम कर चुके है। पहले सेट में दोनों के मध्य कड़ी टक्कर हुई और ऑस्ट्रेलियन जोड़ी यह सेट 7-6 से जीतने में कामयाब हो गए है, जिसके उपरांत  दूसरे सेट में बोपन्ना-रामकुमार ने वापसी करते हुए आसानी से 6-3 से जीत हासिल कर ली है। तीसरे सेट को भी इन दोनों ने 10-6 से अपने नाम किया और ट्रॉफी जीत ली।

सुनील ने रचा इतिहास, आईएसएल के इतिहास में करे सबसे अधिक गोल

रजनी कृष्णन ने अपने नाम किया 10वां राष्ट्रीय खिताब

महाराष्ट्र ओपन टेनिस के फाइनल में पहुंचे फिनलैंड के एमिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -