इस बार टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर

जल्द ही टोक्यो ओलंपिक शुरू होने वाला है, दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर मंगलवार को टोक्यो ओलंपिक के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। एक बयान में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें घुटने की समस्या का सामना करना पड़ा। फेडरर ने लिखा, "ग्रास-कोर्ट सीज़न के दौरान, दुर्भाग्य से, मुझे अपने घुटने के साथ एक झटका लगा और मैंने स्वीकार कर लिया कि मुझे टोक्यो ओलंपिक खेलों से हट जाना चाहिए।" उन्होंने कहा, "मैं बहुत निराश हूं, क्योंकि जब भी मैंने स्विट्जरलैंड का प्रतिनिधित्व किया है, यह मेरे करियर का सम्मान और आकर्षण रहा है।"

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "मैंने इस गर्मी में बाद में दौरे पर लौटने की उम्मीद में पुनर्वास शुरू कर दिया है, मैं पूरी स्विस टीम को शुभकामनाएं देता हूं और मैं दूर से ही कड़ी मेहनत करूंगा।" ग्रैंड स्लैम चैंपियन को हमेशा घुटने की समस्या का सामना करना पड़ा था और 2020 में घुटने की 2 सर्जरी हुई थी। वह जल्द ही ठीक होने के लिए इस साल फ्रेंच ओपन के लिए अनुपलब्ध थे।

2012 में पुरुष एकल स्पर्धा में, उन्होंने रजत पदक का दावा किया। उन्होंने 2008 बीजिंग खेलों में युगल में स्वर्ण पदक जीता था। लंदन ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता। ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और विंबलडन जीतने के बाद, जोकोविच अभी भी गोल्डन ग्रैंड स्लैम रिकॉर्ड करने की राह पर है।

लंबे इंतजार के बाद अपने देश लौटी सोनम कपूर, पापा अनिल कपूर को देख छलके आंसू

आलिया-रणबीर की शादी को लेकर सामने आई बड़ी बात, जानिए कब होंगे एक?

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -