रोजर फेडरर ने जीता एटीपी खिताब
रोजर फेडरर ने जीता एटीपी खिताब
Share:

दिल्ली : स्टुटगार्ट कप टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में रोजर फेडरर ने यहां मिलोस राउनिच को हराकर 98 वां एटीपी खिताब अपने नाम किया . इस मुकाबले से पहले ही शीर्ष वरीय फेडरर 36 वर्ष रैंकिंग में नंबर एक पर पहुंच गए थे जिसकी आधिकारिक पुष्टि आज जारी होने वाली रैंकिंग में की जाएगी. 

आने वाले महीने में अपने नौवें विंबलडन खिताब की दावेदारी पेश करने की तैयारी कर रहे फेडरर तीसरे प्रयास में यहां जीत हासिल करने में कामयाब रहे. फेडरर अगले हफ्ते हाले में शीर्ष वरीय के तौर पर यहाँ खेलेंगे उन्होंने फाइनल में कनाडा के खिलाड़ी को सीधे सेटो में 6-4, 7-6 से मात देकर ग्रास कोर्ट पर अपनी जीत कायम रखी.  

 

विंबलडन खिताब में उन्हें 2016 में डोमिनिक थिएम ने सेमीफाइनल में हराया था और पिछले साल टामी हास ने पहले दौर में उन्हें हराकर इस खेल से बाहर कर दिया था. यहाँ पर फेडरर ने 78 मिनट चले लम्बे मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद बयान दिया, ‘‘मेरे लिए यह शानदार वापसी है. मैं अपने तीसरे प्रयास में इस टूर्नामेंट को जीतकर बहुत ही खुश हूं’’ बता दें की  रोजर फेडरर ने यहां मिलोस राउनिच को हराकर 98 वां एटीपी खिताब पर अपना अधिकार काबिज किया है. 

जब मैदान पर आमने-सामने हुए जूनियर तेंदुलकर और नेहरा

विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...

ऑयरलैंड ने स्कॉटलैंड को रोमांचक मैच में हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -