रोजर फेडरर और अन्य शीर्ष खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक्शन में आएंगे नजर
रोजर फेडरर और अन्य शीर्ष खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक्शन में आएंगे नजर
Share:

सिडनी: ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2021 का पहला ग्रैंड स्लैम, 8 से 21 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा, तीन सप्ताह बाद निर्धारित, टेनिस पेशेवरों के संघ (एटीपी) ने पुष्टि की है क्योंकि उसने 2021 के लिए अपने कैलेंडर का अपडेट जारी किया है जो सीजन के पहले सात हफ्तों को संशोधित करता है। घटना आयोजकों को विश्वास है कि वे छह बार के चैंपियन रोजर फेडरर सहित दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों की पूरी स्लेट देखेंगे।

टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिले ने कहा, हम दुनिया के हर खिलाड़ी से ऑस्ट्रेलिया में होने की प्रतिबद्धता है। जाहिर है यह मौसम की शुरुआत जा रहा है कि प्रवेश सूची के साथ कुछ भी हो सकता है, लेकिन प्रतिबद्धता है। रोजर सहित हर खिलाड़ी ने प्रतिबद्धता की है।

फेडरर ने पिछले साल घुटने की चोट पर दो सर्जरी करने के बाद टूर्नामेंट के लिए काफी फिट होंगे या नहीं और लगभग पूरे खेल के मौसम से चूक गए थे। उन्होंने इस महीने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनकी रिकवरी तय समय से पीछे है, लेकिन टिले ने कहा कि वह 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के संपर्क में रहे हैं, जिन्होंने दुबई में अपने सामान्य प्री-सीजन ट्रेनिंग ब्लॉक शुरू कर दिए थे। Titley ने आगे कहा, "उन्होंने हमसे कहा कि 8 फरवरी ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी के मामले में उनके लिए अधिक उपयुक्त तारीख थी। लेकिन बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि वह अगले दो से तीन हफ्तों में अपनी सर्जरी का जवाब कैसे देते हैं।

लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में क्रिस्टल पैलेस पर 7-0 जीत दर्ज की

भारतीय मुक्केबाजों ने कोलोन मुक्केबाजी विश्व कप 2020 में जीते नौ पदक

गोवा के कोच फेरंडो ने अपनी गलतियों पर दिया बयान, कहा- बहुत सारी गलतियाँ हुईं, मैं निराश हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -