पेरिस मास्टर्स टेनिस: सेमीफाइनल में पहुंचे फेडरर, अब जोकोविच से होगी भिड़ंत
पेरिस मास्टर्स टेनिस: सेमीफाइनल में पहुंचे फेडरर, अब जोकोविच से होगी भिड़ंत
Share:

पेरिस: स्विट्जरलैंड के टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने पेरिस मास्टर्स टेनिस के क्वार्टर फाइनल में जापानी खिलाड़ी केई निशिकोरी को 6-4, 6-4 से हरा दिया है. उन्होंने यह मुकाबला एक घंटे, 20 मिनट में जीता, साथ ही वे इस जीत के बाद टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं,  जहां उनका मुकाबला सर्बिया के नोवाक जोकोविच से होने वाला है. इस बार फेडरर की निगाहें 100वें एटीपी खिताब पर होगी, पिछले दिनों उन्होंने बासेल में 99वां खिताब जीता था. 

भारत ने जीता आखिरी वनडे मैच, रोहित ने खेली शानदार पारी

जोकोविच भी क्रोएशिया के मारिन सिलिच को हराकर सेमिफाइनल में पहुँच गए हैं. उन्होंने दो घंटे, 12 मिनट तक चले मुकाबले में सिलिच  को 4-6, 6-2, 6-3 से हराया है. हालांकि, जोकोविच पहला सेट 4-6 से हार गए थे, लेकिन अगले सेट में उन्होंने वापसी करते हुए सिलिच को कोई मौका नहीं दिया, सिलिच के खिलाफ यह उनकी 21वीं और लगातार दूसरी जीत है, आपको बता दें कि जोकोविच इस टूर्नामेंट में चार बार चैंपियन रह चुके हैं.

वनडे के बाद अब टी20 सीरीज के लिए होगी दोनों टीमों में जंग

दूसरे सेमीफइनल के लिए वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर 18 रूस के करेन खाचानोव ने चौथी वरीय जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को सीधे सेटों में हराया,  पहले सेट में खाचानोव ने दो सर्विस ब्रेक की और सेट 6-1 से सेट जीत लिया, दूसरे सेट में भी उन्होंने ज्वेरेव को मौका नहीं दिया और सेट 6-2 से जीतकर मैच भी जीत लिया. अब दूसरे सेमीफाइनल में खाचानोव का मुकाबला ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम से होगा, जिसके बाद फाइनल मुक़ाबला तय किया जाएगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

प्रो कबड्डी लीग 2018 में शुक्रवार को खेले जाएंगे रोमांचक मुकाबले

पेरिस मास्टर्स में नोवाक जोकोविच का शानदार प्रदर्शन, क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

पाकिस्तान क्रिकेट को लगा झटका, अजहर अली ने की संन्यास की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -