हिना के लिए काम छोड़कर वापस मुंबई आ रहे हैं रॉकी जायसवाल
हिना के लिए काम छोड़कर वापस मुंबई आ रहे हैं रॉकी जायसवाल
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान और रॉकी जायसवाल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. ऐसे में समय के साथ उनका ये रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाता है. आए दिन यह कपल सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और रिश्ते को व्यक्त करने से भी नहीं कतराते और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

आप सभी को बता दें कि साल 2017 में जब हिना खान बिग बॉस 11 के घर में थीं, तो उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल आखिर तक उनके साथ खड़े नजर आए और उन्होंने हिना का खूब स्पोर्ट किया था. वहीं कुछ दिनों पहले रॉकी जायसवाल किसी काम से लंदन गए हुए थे और हिना खान उन्हें बहुत याद कर रही थीं, जिसके लिए हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने रॉकी को जल्द वापस आने के लिए कहा था. वहीं अब रोकी वापसी के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, रॉकी जायसवाल आज मुंबई लौट आए और जब वो अपनी उड़ान भर रहे थें, तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और हिना के लिए अपना प्यार दिखाते हुए कैप्शन दिया कि ''वो रास्ते में है और लौट रहे हैं तुम्हारे लिए.'' रॉकी जायसवाल ने वीडियो को कैप्शन दिया कि ''कमिंग टू सी यू (तुम्हे देखने के लिए आ रहा हूं ).'' वहीं इसका जबाव देते हुए हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को रीशेयर किया और लिखा कि ''डाइंग टू सी यू (तुम्हे देखने के लिए मर रही हूं)'' के साथ-साथ लाल दिल वाला इमोजी भी डाला. दोनों का प्यार साफ़ नजर आता है और उनके फैंस दोनों को खूब पसंद भी करते हैं.

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

KBC 11: हॉट सीट पर बैठने के लिए ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -