Movie Review: 'रॉक ऑन 2' में बेहतरीन है सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस

स्टार कास्ट    
फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल,
पूरब कोहली, शशांक अरोड़ा
डायरेक्टर -- सुजात सौदागर
प्रोड्यूसर  --फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी
म्यूजिक -- शंकर-एहसान-लॉय
जॉनर --म्यूजिकल ड्रामा

कहानी :

फरहान अख्तर व श्रद्धा कपूर के साथ ही साथ और भी बहुत से दिग्गज अभिनेताओ के अभिनय से सजी फिल्म 'रॉक ऑन2' आज देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. आपको बता दे की पिछली फिल्म 'रॉक ऑन' जहाँ से एन्ड होती है वही से इस फिल्म का सीक्वल प्रारंभ होता है. नई फिल्म की कहानी के हिसाब से जोई 'अर्जुन रामपाल' जो कि मुंबई के ही किसी चर्चित रियलिटी शो का जज बन गया है. जोई ने मुम्बई में अपना एक बैंड भी खोला है. जोई के इस बैंड के साथ में अभिनेता पूरब कोहली जो कि फिल्म में हमे केदार के रूप में दिखाई दे रहे है वह भी जोई के इस बैंड के साथ में जुड़े है. फिल्म के बढ़ने के साथ ही साथ मुंबई को छोड़ अभिनेता फरहान भी मेघायल शिफ्ट होकर वहां खेती-किसानी में लग जाते है.

फिल्म कि आगे की कहानी में धीरे से जिया शर्मा 'श्रद्धा कपूर' व उदय 'शशांक अरोड़ा' की एंट्री होती है. फिल्म में जिया गाना गाती है व उदय सरोज बजाते है, इन दोनों की ही मेहनत जोई की म्यूजिक कंपनी तक पहुंच जाती है व जोई इन्हें फिर अपने बैंड से जुड़ने के साथ ही साथ अपने बैंड में गाना गाने के लिए भी अनुरोध करता है. परन्तु फिर एक समय ऐसा आता है जब जिया को लाइव परफार्मेंस के दौरान वह लड़खड़ा जाती है व गाना नही गा पाती. जिया का यह रूप देखकर उनके बैंड के सभी सदस्य भी सकते में आ जाते है. आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म को एक बार सिनेमाघर में देखना होगा...      

फिल्म का निर्देशन :
इस फिल्म का निर्देशन सुजात सौदागर ने किया है. तथा पूर्व की फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था. अपनी इस फिल्म में निर्देशक सुजात ने भारत के खूबसूरत शहर मेघायल को भी अच्छे से दर्शाया है. पंरतु देखा जाए तो फिल्म के निर्देशक के द्वारा फिल्म की स्टोरी को और भी शानदार तरीके से दिखाया जा सकता था. 

फिल्म में अभिनय :
सुजात की फिल्म में अभिनेता फरहान अख्तर, पूरब कोहली,अर्जुन रामपाल व श्रद्धा कपूर ने अपना शानदार अभिनय को दर्शाया है. फिल्म में संगीत पर अधिक ध्यान दिया गया है. फिर भी अभिनेत्री श्रध्दा ने अपने रोल में कुछ खास असर नही छोड़ा है.  

म्यूजिक
'रॉक ऑन' का म्यूजिक हिट रहा था। लेकिन इसके दूसरे पार्ट के म्यूजिक को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। खासकर श्रद्धा की आवाज हमें रास नहीं आई।

देखें या न?
अगर आप अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व अभिनेता फरहान अख्तर के डाय हार्ड फैन है तो फिल्म देख सकते हैं. नहीं तो इसके टेलीविजन प्रीमियर का इंतजार करें.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -