नोटबंदी के कारण रॉक ऑन 2 के गिरे कलेक्शन, रविवार बाद फिल्म हिट की उम्मीद

दमदार कहानी और बेजोड़ अभिनय  के बावजूद नोटबंदी के कारन फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल और कमाई नहीं कर पायी । रॉक ऑन' की सीक्वल इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई के अलावा दो नए चेहरे श्रद्धा कपूर और 'तितली' फेम शशांक अरोड़ा हैं। श्रद्धा और फरहान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर ने तीन गाने गाए हैं ।  

सरकार द्वारा नोटबंदी के फैसले की वजह से अपेक्षित दर्शक सिनेमा घर तक नहीं पहुँच पाये है। फिल्म 'रॉक ऑन 2' के निर्माता रितेश सिधवानी के अनुसार 500 और 1000 रपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के सरकार के फैसले ने इस सप्ताह रिलीज हुई उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खराब असर डाला है। उन्होंने कहा कि अगर एक्सेल एंटरटेनमेंट को सरकार के फैसले का पहले से अंदेशा होता तो वे फिल्म के रिलीज की तारीख टाल देते।

रितेश ने कहा, लोग बैंकों के बाहर कतारों में खड़े हैं और अगर उन्हें 2000 रपये का नया नोट मिल भी जाए तो उसके खुले नहीं मिल रहे जिससे फिल्म के कुल कलेक्शन पर असर पड़ रहा है। रितेश को उम्मीद है कि रविवार के बाद फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।नोटबंदी के फैसले ने अन्य क्षेत्रो के साथ बॉलीवुड को भी अपने चपेट में लिया है , आशा है आशंका और मंदी के ये बादल जल्द छट जाएंगे |

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -