रजनीकांत से भी आगे निकला खिलाडी......
रजनीकांत से भी आगे निकला खिलाडी......
Share:

सिनेमाघरों में अभी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-3 भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म में इन अभिनेताओं के साथ साथ ही साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है. अभी अक्षय अपनी दूसरी अन्य फिल्मों में भी आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है।

सुनने में आया है की अक्षय ने अपनी फ़ीस को भी काफी बढ़ा दिया है. सुनने में आया है की अक्षय ने अपनी फ़ीस को भी काफी बढ़ा दिया है. अभीनेता की और से पता चला है कि उन्हें अब एक दिन की शूटिंग के एक करोड़ रुपए चाहिए. अभी हाल ही में अक्षय ने 'जॉली एलएलबी 2' साइन की। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वे 42 करोड़ रुपए लेंगे।

शूटिंग भी लगभग 42 दिन चलेगी, इस लिहाज से वे हर दिन के एक करोड़ लेंगे. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होना है और इसका बजट 62 करोड़ है। अब खबर है कि अक्षय को 'रोबोट 2' के लिए जो रकम दी जा रही है वो रजनीकांत से भी ज्यादा है। रजनीकांत देश के सबसे महंगे एक्टर हैं। वो एक फिल्म के लिए करीब 70-80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। रोबोट 2 में अक्षय कुमार हमे विलन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -