इस वजह से इस साल रिलीज़ नहीं पाएगी रोबोट 2.0
इस वजह से इस साल रिलीज़ नहीं पाएगी रोबोट 2.0
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रोबोट 2.0' का उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. पर अब इनके प्रशंसकों को थोड़ा मायूस होना पड़ेगा क्यूंकि फिल्म 'रोबोट 2.0' इस साल रिलीज़ नहीं हो पाएगी. यह साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें 70 प्रतिशत से ज्यादा काम वीएफएक्स पर होना है. जो की अब तक पूरा नहीं हो सकता है.

बताते चलें की फिल्म 'रोबोट 2.0' साल 2010 में रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. फिल्म 'रोबोट 2.0' पर साल 2015 से ही काम शुरू हो गया था. पिछले तीन साल में भी फिल्म का काम पूरा नहीं हो सकता है. फिल्म मेकर्स के लिए यह फिल्म बनाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं क्यूंकि इस फिल्म की टक्कर हॉलीवुड फिल्म से होना है. फिल्म के निर्माण के लिए दुनिया भर से बड़े बड़े आर्टिस्ट को उत्कृष्ट तकनीक का इस्तेमाल करने के बुलाया गया है.

खबरों की मानें तो यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इसकी वजह इस फिल्म में किया जा रहा वीएफएक्स का काम है जिसे ओवरनाइट और डबल शिफ्ट करने के बावजूद अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है. इस फिल्म का बजट करीब 450 रूपये तक पहुँच गया है. 

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो डॉ॰ वसीगरन (रजनीकान्त) अपना रोबोट चिट्टी बनाते हैं. दोनों ही एक जैसे ही दिखते हैं वहीं, डॉ॰ रिचर्ड (अक्षय कुमार) अपने ऊपर एक खतरनाक प्रयोग करता है. इसके बाद वह लोगों को मारने लगता है. उससे डॉ॰ वसीगरन अपने रोबोट के द्वारा लोगों को बचाता है.

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन, प्रेम खान और रियाज़ नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है. यह हिंदी और तमिल भाषा में रिकॉर्ड की गई है. पर इसे कई भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा.

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -