रॉबिन उथप्पा बने 'पापा'
रॉबिन उथप्पा बने 'पापा'
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा पिता बन गए है. जिसकी जानकारी रॉबिन उथप्पा ने ट्विटर के माध्यम से दी है. उनकी पत्नी शीतल ने एक बेटे को जन्म दिया है. उथप्पा ने अपनी पत्नी और नवजात बच्चे की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर कर यह खुशखबर दी है. जिसमे उन्होंने लिखा है कि  ‘हमारी बड़ी खुशी आ चुकी है. निएल नोलन उथप्पा. इतने प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ ख़ुशी को जाहिर किया.

बता दे कि रॉबिन उथप्पा ने अपनी पत्नी शीतल के साथ 2016 में शादी की थी. इससे पहले ये दोनों सात साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. शादी के बाद यह उनका पहला बच्चा है. उथप्पा अपने पापा बनने को लेकर बहुत खुश है. भारतीय क्रिकेटर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने साल 2006 में डेब्यू किया था. उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच साल 2015 में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेला था. जिसके बाद उनकी टीम में वापसी नहीं हो सकी है. उथप्पा अबतक कुल 46 वनडे और 13 टी-20 मैच खेल चुके हैं. वनडे में उथप्पा ने 25.94 की औसत से 6 अर्द्धशतकों के साथ 934 रन बनाए हैं जबकि टी-20 में उनके नाम 24.90 की औसत से 249 रन दर्ज है.

उथप्पा आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल में अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे है. वही हाल में उन्हौने अपनी घरेलू टीम कर्नाटका को छोड़कर चेतेश्वर पुजारा की कप्तानी वाली टीम सौराष्ट्र के साथ जुड़ गए हैं.

खेल मंत्री ने कहा, भारत दौरे पर आई टीमों की सुरक्षा सबसे अहम

आशीष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया एलान !

सरजमीं पर टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार हराया भारत को

ऑस्ट्रेलिया की जीत में हकदार बने बेहरेनडोर्फ ने कहा यह

IND VS AUS T20 : हार के बाद विराट कोहली ने दिया यह बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -