अपने बच्चे से मिलकर इमोशनल हुए रॉबिन
अपने बच्चे से मिलकर इमोशनल हुए रॉबिन
Share:

हॉलीवुड में तलाक और बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ाई होना आम बात है. ब्रेड पिट और एंजलीना जोली के बीच हो रहे विवाद के बारे में सब जानते हैं और ऐसा ही मामला हॉलीवुड की एक और सेलिब्रिटी रॉबिन थिक और उनकी पूर्व पत्नी पोला पेटन के बीच भी चल रहा है. रॉबिन अपने बच्चे से बहुत प्यार करते हैं और कस्टडी वार के चलते वह कोर्ट द्वारा निर्धारित समय और जगह पर अपने बच्चे से मिल सकते हैं. शुक्रवार को ही रॉबिन अपने बेटे जूलियन से मिले और रोबिन को देखकर ऐसा लग रहा था मानो उनकी खुशी छुपाए नहीं छुप रही हो.

अपने बच्चे को देखते ही रॉबिन ने अपनी बाहें फैलाई और जूलियन को जमीन से उठाते हुए दुनिया का सबसे बड़ा हग दिया. रॉबिन की फीलिंग्स का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है लेकिन रोबिन इस मौके को भरपूर जीना चाहते थे क्योंकि वह अपने बच्चे से सप्ताह में सिर्फ तीन बार ही मिल सकते हैं.

गले लगने के बाद बाप और बेटा एक साथ लंच करने के लिए गए और वहां पर बहुत अच्छा वक्त बिताया. बच्चे की कस्टडी के लिए पोला ने रोबिन पर यह आरोप लगाया था कि रॉबिन अपने बच्चे पर हाथ उठाते हैं जिस कारण उन का बच्चा अपने बाप से डरा हुआ रहता है. हमें नहीं पता इस सच्चाई क्या है लेकिन रॉबिन को अपने बच्चे के साथ इतना प्यार करते हुए देखने के बाद तो ऐसा नहीं लगता कि जूलियन अपने पिता से किसी भी तरह डरते हो.

ये भी पढ़े

काफी सीरियस हुआ पौला और रोबिन के बीच का कस्टडी वार

बिना बात के सुर्ख़ियों में आयी जेनिफर लोपेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -