मिर्जापुर के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
मिर्जापुर के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
Share:

एक्टर प्रियांशु पेनयुली तथा वंदना जोशी देहरादून में शादी के बंधन में बंध गए हैं। मिर्जापुर में रॉबिन की भूमिका निभाकर फेमस हो चुके प्रियांशु तथा वंदना पिछले दो वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी कोरोना के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए हुई। प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह वंदना को एक स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अपनी सुन्दर वाईफ को ले जा रहा हूं। तथा हम साथ में जा रहे हैं एक बेहद खूबसूरत नई शुरुआत करने।" वीडियो में वंदना कैमरा को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में शादी के दौरान के कुछ सुन्दर लम्हों को भी कैमरा में कैद किया गया है। वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों की जयमाला की फोटोज भी है जिसमें वंदना प्रियांशु को माला पहनाती दिखाई आ रही हैं। शादी के पश्चात् की ये फोटो भी बहुत लाइक और साझा की जा रही है जिसमें दोनों हस्बैंड-वाईफ शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। दोनों ने पिंक एंड गोल्डन कलर का आउटफिट लिया है। जहां वंदना का लहंगा फोटोज में जबरदस्त लग रहा है वहीं पिंक सेहरे शेरवानी में प्रियांशु भी बहुत जंच रहे हैं।

शादी के फंक्शन्स की फोटोज प्रियांशु तथा वंदना ने तो सोशल मीडिया पर बेहद अधिक साझा नहीं कीं किन्तु फैन पेजों पर दोनों की फोटोज आती रहीं। वेडिंग फंक्शन के दौरान की फोटोज में दोनों पीले रंग के कपड़े पहने कैमरा को पोज देते दिखाई पड़ रहे हैं। वंदना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी के दिन अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और ये शुरू हो गई है। मेहंदी की रात।"

शहीर शेख ने की कोर्ट मैरिज, सामने आईं तस्वीरें!

जैस्मिन ने जीता बंटवारा टास्क, इन सदस्यों को मिली कैप्टेंसी की दावेदारी

कौन होगा बिग बॉस 14 का विजेता, शहनाज गिल ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -