रॉबर्टो गाग्लियार्डिनी का बड़ा बयान, कहा- 'ब्रेशिया के खिलाफ मैच में हमने अपना...'
रॉबर्टो गाग्लियार्डिनी का बड़ा बयान, कहा- 'ब्रेशिया के खिलाफ मैच में हमने अपना...'
Share:

ब्रेशिया पर मिली 6-0 की बड़ी जीत पर खुशी जताते हुए इंटर मिलान के रॉबर्टो गाग्लियार्डिनी ने कहा कि क्लब ने इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने गाग्लियार्डिनी के हवाले से कहा, "हमने श्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ मैच को अंजाम तक पहुंचाया. हम सभी का मुख्य लक्ष्य इस मैच से तीन अंक हासिल करना था और हमने ठीक यही किया." सेरी ए फुटबॉल लीग में बुधवार रात खेले गए मुकाबले में इंटर मिलान ने ब्रेशिया को 6-0 से करारी शिकस्त दी. इंटर मिलान ने पूरे मैच में प्रभावी प्रदर्शन किया और सभी छह गोल छह अलग-अलग खिलाड़ियों द्वारा किए गए.

गाग्लियार्डिनी, जिनका नाम भी स्कोरशीट में था, ने कहा कि उनका उद्देश्य 'यहाँ से प्रतियोगिता के अंत तक हर मैच जीतना है. उन्होंने कहा,"यह मेरे लिए सामान्य सप्ताह से बहुत दूर है, आज मैं उसी नेट में स्कोर करने में कामयाब रहा, जहां मैं विरोधी टीम के खिलाफ गोल करने के मौके को चूक गया था. लेकिन मैं उस ड्रा के बाद भी काफी शांत था, हम अच्छी तरह से जानते हैं कि हम क्या कर सकते हैं. हमारा लक्ष्य यहां से हर मैच को जीतना है.

मैं अपने खेल को इसी तरह से जारी रखने और उसमें सुधार करने की कोशिश करूंगा." इंटर मिलान 64 अंकों के साथ सेरी ए अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है,जबकि जुवेंटस 72 अंकों के साथ शीर्ष पर है. वहीं लाजियो 68 अंकों के साथ दूसरे नम्बर पर है.

रिकी स्केरिट ने किया खुलासा, किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी फिल सिमंस की कुर्सी

भारत के मूलयवान टेस्ट खिलाड़ी में से एक है रविंद्र जडेजा

करोड़ों कमाने वाला ये खिलाड़ी, आखिर क्यों बना कोरियर बॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -