रॉबर्ट के सहारे ईरानी ने राहुल को घेरा, कहा- भ्रष्टाचार में जीजा-साले शामिल

Mar 13 2019 05:10 PM
रॉबर्ट के सहारे ईरानी ने राहुल को घेरा, कहा- भ्रष्टाचार में जीजा-साले शामिल

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर एक बार फिर बड़ा हमला बोलै गया है. आए दिन राहुल गाँधी पर हमले बोलने वाली स्मृति ने अब भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन पर हमला किया है. इस बार राहुल के साथ ही ईरानी ने उनके जीजा रोबर्ट वाड्रा को भी घेरा है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि बेनामी संपत्ति मामले में जो दस्तावेज मिलें हैं उससे यह साफ़ पता चलता है कि भ्रष्टाचार में जीजा के साथ साले भी शामिल है. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि 70 सालों में संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की देन है. लेकिन पिछले 24 घंटों में समाचार माध्यमों से जो तथ्य देखने को मिलें है वो दर्शाते हैं कि कैसे गांधी-वाड्रा परिवार ने पारिवारिक भ्रष्टाचार दिखाया है. 

स्मृति ईरानी यह नहीं रूकी. उन्होंने आगे कहा कि एक समाचार सूत्र के माध्यम से राष्ट्र को जानकारी मिली है कि एचएल पाहवा नाम के एक व्यक्ति के यहां ED की छापेमारी में उसके पास से राहुल गांधी के साथ लेनदेन के दस्तावेज पाए गए हैं. मतलब कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का एचएल पाहवा के साथ आर्थिक संबंध है. उन्होंने आगे कहा कि 'हरियाणा में राहुल गांधी एचएल पाहवा से जमीन खरीदते हैं. जमीन की खरीद फरोख्त में राहुल गांधी के प्रतिनिधि महेश नागर हैं. महेश नगर के बारे में बताते हुए ईरानी ने कहा कि ये वही महेश नागर हैं जिनके संदर्भ में हरियाणा और राजस्थान में खरीदी गई जमीनों के बारे में रॉबर्ट वाड्रा पर जांच जारी है. 

केजरीवाल ने उड़ाई मनोज तिवारी की खिल्ली, कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली ?

तमिलनाडु में छात्रों के बीच राहुल गांधी, बोले- सर कहकर ना करें सम्बोधित

शरद पवार की भविष्यवाणी BJP पर भारी, कहा-मोदी का दोबारा PM बनना काफी मुश्किल

लोकसभा चुनाव : ओवैसी को घेरने की तैयारी में बीजेपी, इस हिन्दू छवि के नेता को उतारेगी मैदान में