मनी लॉन्डरिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा जाना चाहते हैं विदेश, अदालत से मांगी इजाजत
मनी लॉन्डरिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा जाना चाहते हैं विदेश, अदालत से मांगी इजाजत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सीबीआई अदालत में विदेश जाने की इजाजत मांगी है. वाड्रा के वकील ने कहा है कि उन्हें विदेश जाने की इजाजत देने के साथ इस बात की गोपनीयता बनाए रखने का भी आदेश दिया जाए, क्योंकि यह उनकी सुरक्षा से संबंधित मामला है. इस मामले में अदालत 24 मई को सुनवाई करेगी.

अदालत मे रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने विशेष न्यायमूर्ति अरविंद कुमार से आग्रह किया है कि वे सुनिश्चित करें कि वाड्रा की यात्रा की जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने अदालत से 24 मई को मामले की सुनवाई करने का भी आग्रह किया. दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की एक कोर्ट ने सशर्त जमानत दे रखी है. इस शर्त में उनके विदेश जाने पर रोक शामिल है. इसके लिए उनके पासपोर्ट को अदालत ने जमा करा लिया था. गत माह में धनशोधन मामले में वाड्रा से ईडी ने कई बार पूछताछ की है.

रॉबर्ट वाड्रा पर ब्रिटेन में लंदन के ब्रिंस्टन स्क्वायर में नौ प्रॉपर्टी खरीदने करने के आरोप हैं. कथित तौर पर उन्होंने यह ये संपत्तियां धनशोधन के जरिये भगौड़े हथियार कारोबारी संजय भंडारी से खरीदी हैं. इसी मामले में ईडी उनके खिलाफ जांच कर रहा है और उनसे कई दफा पूछताछ भी कर चुका है. इसके साथ ही वे राजस्थान के बीकानेर और हरियाणा के गुड़गांव व फरीदाबाद में भी कुछ संपत्तियों की खरीद-फरोख्त को लेकर शक के दायरे में हैं.

विधायकों ने कहा दल बदलने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसे का लालच : कमलनाथ

जब राजीव से इंदिरा ने पुछा, अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों नहीं बताते

क्या तिरुवनंतपुरम का गढ़ बचा पाएंगे थरूर, या सबरीमाला से भाजपा को होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -