गंभीर बीमारी से जूझ रहे है वाड्रा, अदालत से माँगी इलाज के लिए अनुमति, लेकिन...'
गंभीर बीमारी से जूझ रहे है वाड्रा, अदालत से माँगी इलाज के लिए अनुमति, लेकिन...'
Share:

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग और प्रॉपर्टी केस में चल रही सुनवाईयों के बीच कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सीबीआई अदालत से विदेश जाने की अनुमति मांगी है. जानकारी के मुताबिक़, आज वाड्रा ने अदालत में गंगाराम अस्पताल का मेडिकल सर्टिफिकेट भी बताया है और इसी के साथ ही वाड्रा ने यह भी लिखा है कि उनकी बड़ी आंत में ट्यूमर मौजूद है, जिसका इलाज कराने के लिए वे लंदन जाना चाहते है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा का पासपोर्ट अभी अदालत के पास ही जमा है और ऐसे में उन्होंने मेडिकल सर्टिफिकेट दाखिल कर अदालत से पासपोर्ट रिलीज़ करने की अपील भी कर डाली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इलाज कराने के लिए लंदन रवाना होने की परमिशन प्रदान की जाए. ईडी की तरफ से रॉबर्ट वाड्रा की इस अपील का विरोध भी हुआ है और अदालत वाड्रा की इस अपील पर 3 जून को निर्णय लेंगी. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फ़िलहाल रॉबर्ट वाड्रा इस केस में सशर्त अग्रिम जमानत पर बाहर हैं और उन्हें बिना परमिशन विदेश जाने व जांच के लिए पेश होने की शर्त के साथ यह जमानत मिली थी. जबकि वाड्रा ने मेडिकल ग्राउंड्स का हवाला देने के साथ ही कहा है कि ईडी कह रहा है कि यह सिर्फ रुटीन चेकअप है, हालांकिहम मेडिकल रिपोर्ट दाखिल कर सबूत दे रहे हैं कि उनकी बड़ी आंत में ट्यूमर है.

कृषि मंत्री के आश्वासन के बावजूद मध्यप्रदेश में शुरू हुआ तीन दिवसीय किसान आंदोलन

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की माैत

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

फीड फैक्ट्री में धमाका होने से दो की मौत कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -