बीकानेर जमीन सौदा मामला: ईडी की पूछताछ से तंग आए वाड्रा, कहा सिर्फ खाने के लिए छोड़ा

जयपुर: बीकानेर जमीन सौदे में सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से पिछले मंगलवार और बुधवार को जयपुर में हुई पूछताछ के बाद शनिवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ तीखी बातें लिखी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने ईडी द्वारा उनके दफ्तर की कुर्की को शक्तियों का गलत इस्तेमाल और प्रतिशोध की भावना से प्रेरित करार दिया है।

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

वाड्रा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ईडी की कार्रवाई के दौरान निर्दयता और संवेदनहीनता कई बार दिखी। मैं दिल्ली व जयपुर में हुई पूछताछ के दौरान रोज आठ से 12 घंटे तक मौजूद रहा। उन्होंने मुझे केवल खाने के लिए 40 मिनट का अवकाश दिया। शौचालय जाते समय भी मुझे अकेले नहीं जाने दिया। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।

RBI ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

वहीं, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने कहा है कि वाड्रा जांच में सहयोग नहीं दे रहे हैं। वाड्रा चाहे ईडी के पास जाएं या फिर अदालत में, वे पूरी बारात के साथ आते हैं। आपको बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को लंदन की प्रॉपर्टी के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा की अंतरिम जमानत की अवधि 2 मार्च तक बढ़ा दी है।

खबरें और भी:-

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -