'जब भी भाजपा को लगता है कि जनता उससे नाराज़ है, तो वह गांधी परिवार को परेशान करती है'
'जब भी भाजपा को लगता है कि जनता उससे नाराज़ है, तो वह गांधी परिवार को परेशान करती है'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ जारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच के खिलाफ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। एक तरफ पुलिस ने सचिन पायलट, शशि थरूर जैसे बड़े नेताओं को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ पार्टी कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। 

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि केंद्र सरकार एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। वाड्रा ने कहा कि भाजपा वाले कहेंगे कि हमने एजेंसियों को संचालित नहीं किया। जांच एजेंसियां भी कहेंगी कि हमें कोई ऑपरेट नहीं कर रहा है, मगर ये एजेंसियां किसी भाजपा नेता को पूछताछ के लिए नहीं बुलाती हैं। उन्होंने कहा कि यदि जो लोग बसों में बैठे हैं, उन्हें घसीटा जाएगा तो अन्याय की बात कौन करेगा। वाड्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ED वही इन्फोर्स करती है, जो डायरेक्शन भाजपा से मिलती है। जब भी भाजपा को लगता है उनकी किसी नीति से देश नाराज है, तो वह गांधी परिवार को परेशान करने लगते हैं। जब नूपुर ने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में गलत कहा, तब भी इन्हीं एजेंसियों ने राहुल को परेशान किया। अब सोनिया को परेशान कर रहे हैं, जब GST से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अब बिजनेसमैन को इनकम टैक्स नहीं ED का नोटिस मिलता है।  

जब रॉबर्ट से पुछा गया कि वो सोनिया गांधी से मिलने क्यों नहीं गए तो उन्होंने कहा कि मैं परिवार के साथ ही हूं, किन्तु ED जाकर कोई इश्यू क्रिएट नहीं करना चाहता। मैं 15 बार ED के पास गया हूं और 23 हजार डॉक्यूमेंट जमा किए हैं और इस सब्जेक्ट के बारे में मुझे पूरी जानकारी है। इसलिए कांग्रेस कार्यालय आया हूं। यदि लोगों को लगता है मैं बदलाव ला सकता हूं तो मैं सियासत में आऊंगा और बदलाव की जरूरत है।  

हारने के बाद भी BJP के इस प्रत्याशी ने मनाया जमकर जश्न, गाजे-बाजे के साथ निकाला जुलूस

पिछले 2 सालों में कितने लोगों को मिली सरकारी नौकरी ?

सोनिया गांधी से पहले दिन की पूछताछ पूरी, अब 25 जुलाई को हो सकती है पेशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -