जयपुर लौटे रॉबर्ट वाड्रा, कल बेनामी संपत्ति मामले में फिर ईडी के सामने होंगे पेश

Feb 11 2019 02:54 PM
जयपुर लौटे रॉबर्ट वाड्रा, कल बेनामी संपत्ति मामले में फिर ईडी के सामने होंगे पेश

जयपुर: यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड़ा सोमवार को जयपुर अपने घर पहुंच गए हैं। रॉबर्ट वाड़ा एयर इंडिया की फ्लाइट से जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे। वाड़ा से मंगलवार को ईडी जमीन सौदों के लेकर सवाल-जवाब करेगी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की राजस्थान इकाई बीकानेर जिले की कोलायत जमीन मामले में मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा से सवाल पूछेगी।

सुप्रीम कोर्ट का आयोग को निर्देश, 90 दिनों में तय करो अल्पसंख्यकों की परिभाषा और नियम

इसके लिए रॉबर्ट वाड्रा एक दिन पहले ही सोमवार को जयपुर पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रेस वालों ने भी उनसे बात करने की कोशिश की किन्तु, उन्होंने किसी से बात नहीं की। रॉबर्ट के बाद प्रियंका गाँधी वाड्रा भी देर शाम तक जयपुर आ सकती हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने ईडी की जांच में सहायता के उद्देश्य से पहले जयपुर आने का निर्णय लिया है। पूछताछ के लिए खुद प्रियंका गांधी वाड्रा अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर ईडी के कार्यालय पहुंचेंगी।

सोना के भावों में तेजी के साथ चांदी में दिखी जोरदार गिरावट

आपको बता दें कि इससे पहले ईडी के एक अधिकारी ने रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि पूछताछ में खुलासा हुआ है कि रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन स्थित संपत्ति सैमसंग कंपनी से मिली दलाली की राशि द्वारा खरीदी गई थी। उन्होंने कहा था कि अब एजेंसी अदालत में पेश करने के लिए वाड्रा के खिलाफ सबूत जुटा रही है।

खबरें और भी:-

डॉलर के मुकाबले बढ़त के साथ खुला रुपया

सप्ताह की शुरुआत में गिरावट के साथ खुले बाजार

कई दिनों बाद आज पेट्रोल-डीजल के दामों में दिखाई दी बढ़त