एक साथ जीजा-साले पर आगबबूला हुए संबित, प्रियंका के पति को बताया रोडपति

Feb 06 2019 03:20 PM
एक साथ जीजा-साले पर आगबबूला हुए संबित, प्रियंका के पति को बताया रोडपति

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा कल शाम अमेरिका से भारत लौट आए हैं. बता दें कि आज शाम 4 बजे वे ED के सामने पेश होंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED आज पूछताछ करेगी. दूसरी ओर भाजपा ने भी इस मामले पर रोबर्ट वाड्रा को घेरना शुरू कर दिया है.

बुधवार को बीजेपी नेता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता में वाड्रा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं, ये दो अपराधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा हैं. साथ ही संबित ने कंग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि एक रोड पति अचानक करोड़पति कैसे बन गया.

संबित पत्रा यही नही रुके. उन्होंने आगे वाड्रा को घेरते हुए प्रेस वार्ता में कहा कि वाड्रा ने लंदन में अवैध तरीके से संपत्तियां खरीदीं, उनकी करीब 8-9 संपत्तियां हैं. संबित ने इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि वेजमानत पर बाहर हैं, तो वहीं वाड्रा PMLA केस में फंसे हैं और भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के एजेंडे में है. रोबर्ट की सम्पत्तियों का बखान करते हुए संबित ने आगे कहा कि वाड्रा की जो 8-9 संपत्तियां लंदन में हैं, उनमें से एक 2009 में पेट्रोलियम डील के लिए कमीशन में मिली थी. वहीं दिल्ली के मालचा मार्ग में भी वाड्रा की एक संपत्ति है. 

अमेरिका से भारत लौटे रोबर्ट वाड्रा, आज शाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED करेगी पूछताछ

 

मनी लॉन्ड्रिंग केस: सोनिया के दामाद वाड्रा को सता रहा गिरफ़्तारी का डर, ईडी कस रही शिकंजा

पंजाब में अपना कद बढ़ाएंगी 'AAP' तीन विधायकों को मिल सकता है लोकसभा टिकट

संबोधन के दौरान फिर उठाया डोनाल्ड ट्रंप ने दीवार मुद्दा बोले 'मैं उसे बनवाऊंगा'