'शिवभक्त' रॉबर्ट वाड्रा का छलका दर्द, फेसबुक पर लिखी भावुक पोस्ट

जयपुर: सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ करने को लेकर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बीकानेर जमीन सौदे मामले में ईडी की पूछताछ को अथक उत्पीड़न बताया है। उन्होंने कहा है कि करीब 6 दिनों से उनसे पूछताछ की जा रही है। हर दिन 8 से 12 घंटे तक उन्हें पूछताछ के लिए बिठाए रखा जाता है। यहां तक कि लंच ब्रेक में भी उनसे सवाल पूछे जाते हैं। 

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

वाड्रा ने यह भी लिखा है कि वॉशरूम जाते वक़्त भी उनकी निगरानी की गई है। रॉबर्ट वाड्रा कहा है कि इससे बदले की भावना साबित होती है। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर शिव भक्त वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'अथक उत्पीड़न ! मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है और मैं निश्चित रूप से देश के कानून से ऊपर नहीं हूं। मुझसे करीब 6 दिन लगातार तक 8 से 12 घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान 40 मिनट के लंच ब्रेक में भी मुझसे सवाल पूछे गए। यहां तक वॉशरूम जाते समय में भी मुझ पर निगरानी की गई।' 

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

उन्होंने आगे लिखा है कि, 'मुझे जब भी देश के किसी भी कोने में जाँच के लिए बुलाया गया, मैंने पूरा सहयोग किया और पूरी तरह से नियमों का  पालन भी किया। किसी भी अन्य शख्स की तुलना में मुझसे अधिक पूछताछ हो रही है।' उन्होंने कहा है कि, 'मेरा वर्कप्लेस-मेरा कार्यालय और दूसरे क्षेत्र को जिस तरह जांच एजेंसियों की निगरानी में रखा गया है, इससे कानून के गलत इस्तेमाल का पता चलता है। यह पूरी तरह के बदले की भावना कि तरफ इशारा करता है। जब सच्चाई पानी की तरह स्पष्ट है, तो मुझे लगता है कि माफी एक ऐसी चीज है जो बहुत होती है। मेरा संकल्प इंसाफ के लिए दृढ़ रहेगा।' आपको बता दें कि ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा की एक कंपनी की 4.62 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है।

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -