रोबर्ट वाड्रा ने किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'परेशान कर रही मोदी सरकार...'

Feb 13 2019 09:04 AM
रोबर्ट वाड्रा ने किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'परेशान कर रही मोदी सरकार...'

पिछले कुछ दिनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच और पूछताछ का सामना कर रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के सब्र का बाँध अब टूट चुका हैं. इन सब से परेशान होकर अब रोबर्ट वाड्रा ने ये आरोप लगाया है कि मोदी सरकार जान-बूझकर उन्हें परेशान कर रही है. इतना ही नहीं रोबर्ट वाड्रा ने तो मंगलर को फेसबुक अकाउंट के जरिए एक इमोशनल पोस्ट भी किया जिसके जरिए उन्होंने अपनी मां मॉरीन वाड्रा को इससे हो रही परेशानियों का जिक्र किया है.

वाड्रा ने ये फेसबुक पोस्ट मंगलवार सुबह ईडी की पूछताछ से पहले लिखा था. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी मां मॉरीन वाड्रा से पूछताछ से पहले एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो उनसे साथ नजर आ रहे हैं. वाड्रा ने पोस्ट में लिखा कि- 'समझ में नहीं आ रहा है कि सरकार एक वरिष्ठ नागरिक के साथ बदले की भावना से क्यों काम कर रही है. वो भी उस महिला के साथ, जिसने अपनी बेटी को सड़क दुर्घटना में खोया है. उसके बेटे और पति की डायबिटिज की बीमारी की वजह से मौत हो गई. परिवार में तीन मौतों के बाद मैंने सिर्फ उन्हें (मॉरीन वाड्रा को) अपने कार्यालय में मेरे साथ समय बिताने के लिए कहा ताकि मैं उनकी देखभाल कर सकूं और हम दोनों अपने दुख से उबर सकें.'

वाड्रा ने पोस्ट में आगे ये भी लिखा कि- 'अब उनकी मां को मेरे कार्यालय में समय बिताने' की कीमत चुकानी पड़ रही है. उन पर आरोप लगाया जा रहा है, छवि धूमिल की जा रही है और पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोबर्ट वाड्रा और उनकी मां मॉरीन वाड्रा कथित बीकानेर जमीन घोटाले में मंगलवार को जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए थे. पिछले करीब एक हफ्ते में वाड्रा की ईडी के सवाल-जवाब का सामना कर रहे थे और यह उनकी चौथी पेशी थी. इससे पहले वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशों में ‘अवैध’ तरीके से संपत्ति खरीदने के मामले में दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए थे.

उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

एएमयू यूनिवर्सिटी या अल्पसंख्यक संस्थान, सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद