सहयोगियों की गिरफ्तारी से राबर्ट की मुश्किलें बढ़ीं
सहयोगियों की गिरफ्तारी से राबर्ट की मुश्किलें बढ़ीं
Share:

नई दिल्ली : शुक्रवार को बीकानेर जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद जमीन घोटाले में फंसे सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ने की आशंका ज़ाहिर की जा रही है.बता दें कि ईडी ने कांग्रेस नेता महेश नागर के ड्राइवर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

उल्लेखनीय है कि रॉबर्ट वाड्रा की ओर से जमीन की डील कांग्रेस नेता महेश नागर ने ही की थी.ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता महेश नागर के ड्राइवर अशोक कुमार औऱ जय प्रकाश को गिरफ्तार किया है. अशोक कुमार ने बीकानेर की जमीन राबर्ट वाड्रा की कंपनी को बेची थी. रॉबर्ट वाड्रा पर कम कीमत पर जमीन खरीदकर ज्यादा कीमत में बेचने का आरोप है.

बता दें कि बीकानेर में 270 बीघा जमीन 79 लाख में खरीदी गयी थी और इसके बाद तीन साल में 5 करोड़ में बेच दी थी. इसी को लेकर ईडी ने वाड्रा के करीबियों के यहां छापेमारी भी की थी. ज़मीन के सौदों में मदद करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें और बढ़ने की बात कही जा रही है. वाड्रा पर हरियाणा में भी ज़मीन से जुड़े मामलों के आरोप लगाए गए थे.

यह भी देखें

राजस्थान में थल सेना और वायु सेना के बीच युद्धाभ्यास

वसुंधरा सरकार ने गुर्जर समेत 5 पिछड़ी जातियों को आरक्षण दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -