क्या रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की शूटिंग पर लौट चुके है ?
क्या रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की शूटिंग पर लौट चुके है ?
Share:

रॉबर्ट पैटिनसन हॉलीवुड में सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। रॉबर्ट पैटिनसन द्वारा कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद फिल्मों पर काम को रोक दिया गया था, बैटमैन के लिए शूटिंग आधिकारिक तौर पर जारी रही है। वार्नर ब्रदर्स के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को एक प्रमुख दैनिक के माध्यम से एक बयान में कहा, “COVID 19 संगरोध सावधानियों के लिए एक अंतराल के बाद, फिल्मांकन अब ब्रिटेन में बैटमैन पर फिर से शुरू हो गया है।” एक प्रमुख मनोरंजन वेबसाइट ने यह भी बताया कि रॉबर्ट ने फिल्म उत्पादन को फिर से शुरू करने के लिए मंजूरी दे दी गई है।

वही यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि प्रशंसकों को लगा कि रॉबर्ट ठीक हो रहा है जब कल को लंदन के एक पार्क में एक अग्रणी दैनिक द्वारा अपनी प्रेमिका सूकी वॉटरहाउस के साथ टेनेट स्टार का चित्रण किया गया था, यह पहली बार था जब रॉबर्ट को स्पॉट किया गया था और जब से समाचार ब्रेक हुआ उसका परीक्षण सकारात्मक आया था। इस महीने की शुरुआत में, रॉबर्ट पैटिंसन को कोरोनॉवायरस होने के पश्चात् बैटमैन का फिल्मांकन शुरू होने के दो दिन बाद ही बंद हो गया।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, 1 सितंबर को फिल्म का उत्पादन शुरू हुआ, और गुरुवार (3 सितंबर) को, उन्हें यह पता चला कि क्रू के एक अनाम सदस्य का COVID-19 हुआ था और उत्पादन रोक दिया गया था। 4 सितंबर को, एक प्रमुख दैनिक ने बताया कि रॉबर्ट वास्तव में वह व्यक्ति था जिसने वायरस को अनुबंधित किया था। संक्रमित नौकर वर्तमान में 1 अक्टूबर 2021 को बाहर होने वाला है। यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म की रिलीज की तारीख को फिल्म में देरी और रॉबर्ट की चिकित्सा स्थिति को देखते हुए देरी की जाएगी।

नियाल होरान ने कैटी पेरी को दिया अपनी सफलता श्रेय

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर

एशले टिस्डेल ने शेयर की ये शानदार पोस्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -