रॉबर्ट पैटिनसन ने वार्नर ब्रदर्स के साथ फर्स्ट-लुक ओवरऑल डील की साइन
रॉबर्ट पैटिनसन ने वार्नर ब्रदर्स के साथ फर्स्ट-लुक ओवरऑल डील की साइन
Share:

मशहूर अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन ने एक फर्स्ट-लुक ओवरऑल प्रोडक्शन डील साइन की है जिसमें वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, न्यू लाइन सिनेमा, वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न और एचबीओ मैक्स सहित वार्नर डिवीजनों के पूरे स्पेक्ट्रम को शामिल किया गया है। वैराइटी के अनुसार, सौदा, जो 'ट्वाइलाइट' अभिनेता के निर्माण में पहली बार का प्रतिनिधित्व करता है, उनमें नाटकीय, एसवीओडी और टेलीविजन सहित कई रिलीजिंग प्लेटफॉर्म भी शामिल हैं। पैटिंसन ने एक बयान में कहा, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स और एचबीओ हमेशा से ही अभूतपूर्व फिल्म निर्माण का पर्याय रहे हैं, मैं फिल्म और टेलीविजन में सबसे रोमांचक नई आवाजों की खोज करने और उनके दृष्टिकोण को जीवन में लाने में मदद करने के लिए उनके साथ काम करके रोमांचित हूं। 

उन्होंने आगे कहा, मुझे स्टूडियो के साथ वर्षों से काम करना पसंद है और उनके समर्पण, मौके लेने की उनकी इच्छा और रचनात्मक रूप से लिफाफे को आगे बढ़ाने की उनकी इच्छा के लिए बहुत सम्मान है। बाद वाली फिल्म ने इस साल की शुरुआत में निर्माण किया, और नया सौदा यह दर्शाता है कि वार्नर को वह पसंद है जो वह अब तक देखता है। 

वार्नर्स के प्रोडक्शन एंड डेवलपमेंट के अध्यक्ष कर्टेने वैलेंटी और न्यू लाइन के अध्यक्ष और सीसीओ रिचर्ड ब्रेनर ने एक संयुक्त में कहा बयान, `द बैटमैन` 4 मार्च, 2022 को रिलीज होने वाली है, वैराइटी ने खुलासा किया। "हम गतिशील नए फिल्म निर्माताओं की पहचान करने के लिए रॉब की आंख से अविश्वसनीय रूप से प्रभावित हुए हैं। इसके अतिरिक्त, वह लगातार रोमांचक कहानी विचारों को सम्मोहक स्क्रीनप्ले में विकसित कर रहा है। हम बहुत उत्साहित हैं कि वार्नर ब्रदर्स और न्यू लाइन उनका घर होगा और हमें उनके रचनात्मक, व्यावसायिक जुनून से लाभ मिलेगा।

'द ग्रे मैन' में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ नजर आएंगे देओबिया ओपारेई

अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर

एक नया संगीत 'विनी द पूह' न्यूयॉर्क के मंच पर होगा प्रदर्शित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -