इस हॉलीवुड अभिनेता को अपनी मूवी की शूटिंग के दौरान करना पड़ा था यह काम
इस हॉलीवुड अभिनेता को अपनी मूवी की शूटिंग के दौरान करना पड़ा था यह काम
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन को कौन अनहि जानता वहीं अपनी आखिरी रिलीज 'द लाइटहाउस' में, रॉबर्ट पैटिनसन जिन्होंने एक दूरस्थ द्वीप पर फंसे उन्नीसवीं सदी के प्रकाश स्तंभों की भूमिका निभाई थी, ने इस बारे में बात की कि कैसे उन्होंने शूटिंग के पहले दिन को नग्न होकर बिताया था. वहीं  यह शूट 'ट्वाइलाइट' अभिनेता के लिए विशेष रूप से भीषण था, जो फिल्म में मैनुअल श्रम का अच्छा प्रदर्शन करता है. एक पत्रकार से बात करते हुए, अभिनेता ने याद किया कि 'लाइटहाउस' के निर्देशक रॉबर्ट एगर्स ने शूटिंग के दौरान उन्हें बिल्कुल सहज नहीं किया. "शूटिंग का पहला दिन शायद इस छोटे से शेड में नग्न बिताया गया था  

सूत्रों से मिली जानकारीं के मुताबिक हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा इस तरह से मेरा दिमाग खराब हो गया था और मेरे पास बारिश की टोपी थी!" पैटिन्सन को हँसाया. "मुझे लगता है कि हम यह भी स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे कि प्रकाश वास्तव में कैसा दिखता था. मैं सिर्फ मॉनिटर में देख रहा था और सिर्फ तरह की जाँच कर रहा था. क्योंकि यह काफी हड़ताली है क्योंकि आप बहुत असामान्य सीमों में काम कर रहे हैं." कोई विचार नहीं है कि वास्तव में सामान कैसा दिखता है. इसलिए, यह मज़ेदार था, "पैटिंसन ने कहा. पॉडकास्ट पर, 33 वर्षीय अभिनेता ने यह भी समझाया कि उन्होंने फिल्म निर्माता मैट रीव्स की आगामी 'द बैटमैन' में एक निश्चित कैप्ड क्रूसेडर की भूमिका निभाने का फैसला क्यों किया. "कुछ ऐसा है जो हमेशा मुझे इसके बारे में अपील करता है," पैटिंसन ने कहा. "बैटमैन फिल्मों ने हमेशा वास्तव में अच्छे निर्देशकों और वास्तव में अच्छे अभिनेताओं को इसे आकर्षित किया है. इसे विरासत और वंशावली मिली है.

वहीं उन्होंने बताया कि मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि यह सिर्फ एक नकद-इन है. यदि आप बर्टन को देखते हैं. यहां तक कि टीवी श्रृंखला कैसे की गई. लोग अभी भी टीवी श्रृंखला देखते हैं. यह एक क्लासिक टीवी शो है. " "यह बहुत अच्छी तरह से किया गया है और प्रदर्शन बहुत बढ़िया हैं. यह एक बहुत ही रोचक किस्म का पॉप आर्ट टीवी शो है. हाँ, मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिर्फ एक फिल्म बनाई है ताकि वे खिलौने बेच सकें." 

केटी प्राइस पर 413 करोड़ का कर्ज, बैंक ने वसूली के लिए नही छोड़ी रहने की जगह

जन्मदिन के बाद टीना टर्नर ने अपने फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

जमीला जमील ने याद किया टेड डैनसन संग बिताए भयानक पल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -