रॉबर्ट पैटिंसन को नहीं पसंद आते ऐसे किरदार, बताई वजह
रॉबर्ट पैटिंसन को नहीं पसंद आते ऐसे किरदार, बताई वजह
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन हर थोड़े दिन में कोई ना कोई ऐसे खुलासे करते रहते हैं जिसके बाद उनकी चर्चा होना शुरू हो जाती है. हाल ही में रॉबर्ट पैटिंसन ने कहा कि उन्हें बार-बार एक ही तरह के किरदार निभाना पसंद नहीं है और ऐसा इसलिए क्योंकि एक ही तरह का किरदार करते देख वह खुद ही अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन करने लगते हैं जिसके बाद उन्हें व्याकुलता होने लगती है.

रॉबर्ट पैटिंसन ने 'लिटिल वाइट लाइज' मैगजीन को इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने बताया कि, "मैं जैसे ही खुद को थोड़ा सा भी दोहराता हूं तो मुझे अचानक व्याकुलता होने लगती है. अगर आप किसी अनजानी चीज की ओर कदम बढ़ाते हैं तो आप खुद को जज नहीं कर सकते क्योंकि आप वास्तव में नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं."

इतना ही नहीं रॉबर्ट पैटिंसन ने तो आगे यह भी कहा कि, "यहां तक कि मैं अपनी आवाज के साथ भी एक ही तरह की चीज नहीं कर पाता. इसलिए मैं अपने सामान्य लहजे में कुछ नहीं करता क्योंकि उससे मुझे काम यह नहीं लगता कि मैं कुछ कर रहा हूं." इंटरव्यू के दौरान रॉबर्ट पैटिंसन ने अपनी बात का अंत करते हुए यह भी कहा कि उन्हें ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -