रॉबर्ट पैटिनसन की सलाह, प्यार का महत्त्व कम ना हो, इसलिए ना करें ऐसा काम
रॉबर्ट पैटिनसन की सलाह, प्यार का महत्त्व कम ना हो, इसलिए ना करें ऐसा काम
Share:

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन द्वारा मॉडल सुकी वॉटरहाउस को डेट करने की चर्चा इस समय जोरों पर हैं. हालांकि अभिनेता अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं क्योंकि वह इसके महत्व को सार्वजनिक कर कम नहीं करना चाहते हैं. 

जब अभिनेता से वॉटरहाउस के बारे में पूछा गया तो पैटिनसन ने रविवार को टाइम्स स्टाइल मैगजीन को बताया कि, 'क्या मुझे उनके बारे में बात करनी चाहिए? अगर आप लोगों को अपनी निजी जिंदगी में झांकने देते हैं तो यह प्यार की कीमत व महत्व को इस तरह से और भी कम कर देता है. जबकि सड़क पर कोई अनजान शख्स आपके रिश्तों के बारे में पूछता है तो आप सोचेंगे यह बहुत ही बेतुकी सी बात है. अतः इस पर चुप्पी साधना ही ठीक है. 

आगे अभिनेता ने कहा कि 'मैं समझ नहीं पाता कि कैसे कोई सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूम लेता है और यह कुछ ऐसा ही है, जैसा कि जब मैं यह करूं और सैकड़ों लोग आपकी तस्वीरें भी ले. वहीं जब आप परफॉर्म कर रहे होते हैं और नहीं कर होते हैं इसके बीच की लाइन भी मिट जाती है और आप पूरी तरह से फिर इसमें डूब जाते हैं. जबकि 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' की माने तो अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट और एफकेए ट्विग्स के साथ अभिनेता का रिश्ता नहीं टिक सका था, फिर भी वह नहीं मानते कि हाई-प्रोफाइल रिश्ते जल्द टूट जाया करते हैं. 

 

निक के भाई ने रचाई शादी, प्रियंका की जेठानी बनी यह मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -