जल्द ही जानवरों की दुनिया को सिनेमाघरो में लाएंगे रॉबर्ट डाउनी, सामने आए डॉलिटल के धमाकेदार पोस्टर्स
जल्द ही जानवरों की दुनिया को सिनेमाघरो में लाएंगे रॉबर्ट डाउनी, सामने आए डॉलिटल के धमाकेदार पोस्टर्स
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियक अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियो में रहते है फिर चाहे वो एंवेजर्स हो या फिर किसी मुद्दे को सिनेमाघरो में उतारने का उनका स्टाइल. बीते दिनों ही रॉबर्ट फिल्म एंवेजर्स एंडगेम में नजर आए थे.जिसने हर किसी भाषा में अपना जलवा बिखेरा था.हालांकि इस फिल्म में आयरन मैन यानि कि हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर के किरदार को खत्म कर दिया गया.जिसका दर्शको को काफी दुख हुआ.खैर अब रॉबर्ट एक बार फिर से सिनेमाघरो में अपना टशन दिखाने वाले है और इस बार उनकी फिल्म में हर किसी को प्यार का अहसास होगा.

सूत्रों कि माने तो रॉबर्ट डाउनी जूनियर जल्द ही फिल्म डॉलिटल में दिखने वाले हैं. गौरतलब है पिछले काफी समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है. अब इस फिल्म के नए पोस्टर्स सामने आए हैं. इन पोस्टर्स में रॉबर्ट नजर आए हैं. खास बात ये है कि रॉबर्ट के अलावा पोस्टर्स में कई और जानवर भी दिख रहे हैं. बिल्कुल इस बार इस फिल्म में रॉबर्ट एनिमल लवर बने दिखेंगे. जंहा वह इस फिल्म में रॉबर्ट एक डॉक्टर बने दिखेंगे. फिल्म में डाउनी जूनियर एक बहुत बड़े जानवरों के डॉक्टर हैं और उन्हें बाद में पता चलता है कि, वो जानवरों से बात कर सकता है.और ऐसे में वो अपनी इसी खूबी पर काम करने लगता है.ऐसे में जाहिर है कि Dolittle फ्रैंचाइज़ी की इस फिल्म को काफी अच्छे से बनाया गया है जिसमें प्यार और जानवरों से लगाव के बारे में जानने को मिलेगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिर्फ रॉबर्ट डाउनी ही नहीं बल्कि इस फिल्म में कई सितारें अपनी आवाज देते नजर आएंगे जिसमें आवाज देने वाले कलाकारों के दोस्त टॉम हॉलैंड एक कुत्ते की भूमिका निभाएंगे और पॉप-स्टार सेलेना गोमेज़ जिराफ को आवाज़ देंगी. इनके अलावा क्रेग रॉबिन्सन, राल्फ फिएनेस, मैरियन कोटिलार्ड, जॉन सीना और एंटोनियो बैंडेरस भी शामिल हैं.बता दें ये फिल्म 17 जनवरी को रिलीज होगी जिसे स्टीफन गगन ने डायरेक्ट किया है.

इस दिन रिलीज़ होगा जेम्स बांड की आखिरी मूवी का ट्रेलर

इन हॉलीवुड फिल्मों ने भारत में की दमदार कमाई, सबसे टॉप पर 'मार्वल एवेंजर'

हॉलीवुड के रियलिटी शो में ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का रेप, वीडियो हुआ लीक जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -