रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने बनाई नई योजना
रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने बनाई नई योजना
Share:

विपुल अभिनेता और निर्माता, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और ग्रेग बर्लेंटी, अपनी-अपनी वार्नर मीडिया-आधारित कंपनियों के माध्यम से, एक एचबीओ मैक्स नाटक के लिए टीम बना रहे हैं, जो एक आगामी उपन्यास ‘फॉर योर ओन’ पर आधारित होगा।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी उपन्यास जो जुलाई में रिलीज़ होने वाला है, न्यू इंग्लैंड के प्रतिष्ठित बेलमोंट अकादमी के हॉल के भीतर सेट किया गया है। आइवी लीग में प्रवेश के बीच, इस वर्ष के प्रतिष्ठित शिक्षक पुरस्कार के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा और हाल ही में मृत प्रधानाध्यापक के लिए स्मारक प्रतिमा की योजना के बीच, पुस्तक और संभावित श्रृंखला में जहर और शवों के ढेर का पता लगाना शुरू हो गया है।

डाउनी की टीम के इवान मूर इस परियोजना को कंपनी के पास लेकर आए। वह डाउनी की टीम के लिए प्रोजेक्ट की देखरेख करेंगे। बर्लेंटी प्रोडक्शंस पार्टनर्स बर्लेंटी और सारा शेचटर और टेलीविजन के प्रमुख डेविड मैडेन वार्नर ब्रदर्स टीवी-आधारित प्रोडक्शन कंपनी के लिए कार्यकारी रूप से परियोजना का निर्माण करेंगे।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सुसान डाउनी और अमांडा ब्यूरेल (डाउनी की टीम से सभी) भी परियोजना के कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे। लेखक डाउनिंग आगामी नाटक पर एक परामर्श निर्माता के रूप में काम करेंगे। अमेज़ॅन और निकोल किडमैन की ब्लॉसम फिल्म्स द्वारा खुदरा स्ट्रीमर के लिए एक फीचर के रूप में अपनी ‘माई लवली वाइफ’ को अनुकूलित करने के लिए बातचीत के बाद स्क्रीन के लिए अनुकूलित किए जाने वाले उनके उपन्यासों में से ‘फॉर योर ओन गुड’ उनके उपन्यासों में से दूसरा है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, उपन्यास को विकसित करने के लिए एक लेखक की तलाश चल रही है।

'तेरे माता-पिता पर क्या गुजरेगी तू नहीं जानता...', आतंकी से अपील कर सेना ने करवाया सरेंडर

Smart City Award 2020: इंदौर और सूरत बने देश की सबसे स्मार्ट सिटी, राज्यों में यूपी बना No-1

किसानों के विरोध के बीच दिल्ली मेट्रो आज बंद करेगी तीन येलो लाइन स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -