Avengers Endgame : तो क्या इस तरह मिटेगा थानोस का डर, आयरनमैन ने किया धाँसू डांस
Avengers Endgame : तो क्या इस तरह मिटेगा थानोस का डर, आयरनमैन ने किया धाँसू डांस
Share:

एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म कही जा रही Avengers Endgame के प्रमोशन में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इस समय पूरे ताकत के साथ जुटी हुई है. फिल्म ( Avengers Endgame) की पूरी टीम दर्शकों के उत्साह को बरकरार रखने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करती हुई नजर आ रही हैं और मार्वेल सीरीज में आयरनमैन (Iron Man) का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) भी सोशल मीडिया पर दर्शकों से रूबरू हुए जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि अब फिल्म के प्रमोशन पर जाने से पहले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) ने एक डांस वीडियो को शेयर किया है और उन्होंने उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 33 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. रॉबर्ट (Robert Downey, Jr) के इस डांस को देखने के बाद फैंस ने जमकर कमेंट्स और लाइक किए हैं. 

एक यूजर ने लिखा कि आयरनमैन (Iron Man) थानोस का डर मिटाने के लिए सेफ्टी डांस कर रहा है. साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो में रॉबर्ट डाउनी ने भी हैशटैग सेफ्टी डांस का इस्तेमाल भी किया है. वहीं डाउनी इन दिनों साउथ कोरिया में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए उनके साथ फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद है. इस वीडियो के अलावा एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) और भी की कारणों से चर्चा में है. यह फिल्म 26 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज के जाएगी. 

प्रियंका-दीपिका के बाद अब इस गुमनाम एक्ट्रेस की हॉलीवुड में एंट्री !

ऐडा ने फिर दिखाई अपनी सेक्सी अदा, निजी अंगों का कायल हुआ हर कोई

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस

विदेशों में भी छाया 'भारत का नया पोस्टर', सलमान की दीवानी हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -