स्विफ्ट के कहने पर ये क्या कर बैठी जूलिया

By Surendra
Sep 19 2015 02:58 PM
स्विफ्ट के कहने पर ये क्या कर बैठी जूलिया

हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स ने पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट के परफॉर्मेंस से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। रॉबर्ट्स ने बताया 'साल 1989 में स्विफ्ट के टूर में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान किया गया डांस प्लान नहीं किया गया था।' 47 वर्षीय स्टार एकाएक जोन बेज के साथ डांस करते हुए स्टेज पर पहुंच गई थीं।

रॉबर्ट्स से जब पूछा गया कि यदि यह सब प्लान किया जाता तो? इस पर रॉबर्ट्स ने कहा 'यदि सबकुछ प्लान किया गया होता तो मैं सबसे पहले अपने बाल धोती क्योंकि मैं पोनी टेल के साथ स्टेज पर पहुंच गई थी। लेगिंग्स के साथ टेनिस शू अलग पहन रखे थे।

रॉबर्ट्स अपने तीन बच्चों के साथ शो को देखने पहुंची थीं। तब स्विफ्ट ने कहा था कि क्या आप स्टेज पर आकर डांस करना चाहेंगी? उस पल को याद करते हुए रॉबर्ट्स ने बताया 'स्विफ्ट का आग्रह सुनकर मेरे बच्चों ने कहा 'मॉम आपको यह करना ही होगा।' मेरे छोटे बेटे ने कहा 'यदि आप चाहती हो तो करो मॉम। बस फिर क्या था! यह हो गया।

रॉबर्ट्स ने कहा 'यह बहुत ही प्यारा था। यह वो बात थी जो आपको दीवाना बना देती है। मैं आपको बता नहीं सकती कि उस समय में क्या और कैसे हुआ। जब मैं स्टेज पर पहुंची तो बहुत ही नर्वस थी।' रॉबर्ट्स और जॉर्ज क्लूनी के बीच 15 साल का रिलेशन रहा और उस रिलेशन से उनके दो बच्चे भी हुए।