बाइकर्स गैंग ने दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर लूट लिए 7 लाख

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश मे एक खतरनाक बाइकर्स गैंग ने दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना को अंजाम देकर साबित कर दिया कि अब बदमाशो के जहन में पुलिस का ख़ौफ़ जरा भी नही है। राज्य के बुलंदशहर में इन दिनों के खरनाक बाइकर्स गैंग सक्रीय है जो कि मोटी रकम ले जाने वाले लोगो को निशाना बनाते है। इस बार करीब आधा दर्जन बाइकर्स लुटेरो ने खुर्जा सिटी में दो लोगो को निशाना बनाया और करीब 7 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक बीबी कंस्ट्रक्शन के दो कर्मचारी खुर्जा सिटी के कबाड़ी बाजार स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच 7 लाख रुपए निकाल कर वापस अपनी कंपनी जा रहे थे। लेकिन बदमाशो को इसकी भनक लग चुकी थी। लिहाजा करीब तीन बाइक से आधा दर्जन बदमाश पूरी तैयारी के साथ रास्ते के घात लगाकर बैठ गए।

जैसे ही पैसे लेकर कर्मचारी आधे रास्ते में पहुचे तक बदमाशो ने दनादन गोलिया बरसाते हुए और चाकुओ के हमले से दोनों को घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश 7 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके के हड़कंप मच गया। घटना में दोनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए है। बाइक चला रहे शख्स पर बदमाशो ने चाकुओ से हमला किया वही पीछे पैसे लेकर बैठे कर्मचारी को दो गोली मारी। घायलो को तुरंत हॉस्पिटल पहुचाया गया। घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने तत्काल इलाके में सभी जगह नाकाबंदी कर दी। मामले की गंभीरता देखते हुए लूटेरो की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की आधा दर्जन टीम जुट गई है।

Most Popular

- Sponsored Advert -