राष्ट्रपति अवार्ड पाने वाली शिक्षक के साथ हुई ट्रेन मे लूट
राष्ट्रपति अवार्ड पाने वाली शिक्षक के साथ हुई ट्रेन मे लूट
Share:

लगातार बढ़ते अपराधिक मामलो को देखते हुए लगता है की अपराधियों के अंदर से कानून और पुलिस का खौफ समाप्‍त होता जा रहा है. दरअसल हाल ही में एक मामला समता एक्‍सप्रेस में सामने आया है. जहा चलती ट्रेन में बदमाशों ने एसी-1 कोच में हमला कर दिया और यात्रियों को लूट लिया . जिन यात्रियों को लूटा गया उनमें रेखा सक्‍सेना नाम की एक शिक्षक भी शामिल हैं. बता दें कि रेखा सक्‍सेना का चयन शिक्षक दिवस पर राष्‍ट्रपति पुरस्‍कार के लिए किया गया है और वो इसी मेडल को लेने के लिए ग्‍वालियर से दिल्‍ली जा रहीं थी.

रेखा सक्‍सेना ग्वालियर के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 में प्रिंसिपल के तौर पर कार्यरत हैं. मिली जानकारी के अनुसार रेखा राष्‍ट्रप‍ति मेडल लेने के लिए समता एक्‍सप्रेस के एसी-1 से दिल्‍ली आ रही थीं. दिल्‍ली से ठीक पहले चलती ट्रेन में अज्ञात बदमाश वेंडर बनकर इस कोच में आया. और कोच में नशीला स्प्रे कर दिया. उसके बाद उन्होंने रेखा सक्सेना समेत अन्य सभी यात्रियों से लूटपाट कर ली. प्रिंसिपल रेखा से बदमाशों ने 50 हजार रूपए और पर्स में रखा सारा सामान लूट लिया.

नशीले स्प्रे की वजह से रेखा सक्सेना की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के मूलचंद अस्पताल में एड्मिट कराया गया है जीआरपी ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. अभी तक बदमाशों के बारे मे कोई जानकारी नहीं मिली ही. घटना की जानकारी मिलने के बाद एचआरडी मिनिस्‍टर स्‍मृति इरानी मूलचंद अस्‍पताल पहुंची और रेखा सक्‍सेना का हालचाल भी लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -