हसीना ने ला दिया पसीना
हसीना ने ला दिया पसीना
Share:

नई दिल्ली . राजस्थान के दो युवक बुधवार को दिल्ली में स्कूटर खरीदने आये थे. पर एक अंजान आदमी ने उनसे एक सुन्दर लड़की कसे मुलाकात करवाने का लालच दिया. हसीना से मिलने का अरमान लिए दोनों  दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच कोठा नंबर-52 के सेकंड फ्लोर पर पहुंचे. पर वहाँ कमरे पर मौजूद 45 वर्षीय हसीना ने दोनों का पसीना छुड़वा दिया, जब उसने साथियों के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर उनके सारे पैसे लूट लिए और बुरी-बुरी गालियां देकर कोठे से भगा दिया.

युवकों ने कमला मार्केट पुलिस में लूट का पूरा किस्सा सूना दिया. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर लोकल पुलिस ने कोठे पर छापा मारकर आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया. उससे उन दोनों युवकों की काफी रकम वापिस मिल गए. बाकी रकम लेकर आरोपी महिला के साथी फरार हो गए थे, वे जीबी रोड के ही दलाल बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

महिला की गिरफ्तारी हो गई है पर पुलिस इस मामले को लूटपाट का केस नहीं मान रही. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों युवकों के साथ बल प्रयोग नहीं हुआ. उन्हें डराकर रुपये वसूले गए. इस संबंध में आईपीसी की दफा 387/34 के तहत जबरन वसूली का मुकदमा दर्ज किया है.

कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार

इंदौर- अपहरण कर शराब पिलाई, किया गैंगरेप

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बदमाशों को भगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -